उत्तरप्रदेश

UP के Balrampur में भीषण सड़क हादसा, बाइक से टकराकर गड्ढे में गिरी कार, छह की दर्दनाक मौत 

UP के Balrampur में भीषण सड़क हादसा, बाइक से टकराकर गड्ढे में गिरी कार, छह की दर्दनाक मौत 
x
Balrampur Accident News: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में दर्दनाक हादसा हो गया।बलरामपुर के शिवा नगर चयपुरवा गांव के पास तेज रफ्तार कार बाइक से टकराकर सड़क के किनारे पानी भरे गड्ढे में गिर गई। हादसे में कार में सवार सभी छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Balrampur Accident News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलरामपुर (Balrampur) में दर्दनाक हादसा हो गया। बलरामपुर के शिवा नगर चयपुरवा गांव के पास तेज रफ्तार कार बाइक से टकराकर सड़क के किनारे पानी भरे गड्ढे में गिर गई। हादसे में कार में सवार सभी छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

कार की तेज रफ़्तार बनी दुर्घटना की वजह

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक गोंडा से देवीपाटन शक्तिपीठ जा रही तेज रफ्तार कार शिवा नगर चयपुरवा गांव के पास बाइक सवार के टकराकर सड़क के किनारे पानी भरे गड्ढे में गिर गई।

कड़ी मशक्कत के बाद कार में सवार छह लोगों को बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है की जिस वक्त इन्हे निकाला गया यह सभी लोग डूबने की वजह से बेहोश थे।

सभी को जिला अस्पताल बलरामपुर भेजा गया जहाँ परीक्षण के उपरांत डॉक्टर ने सभी लोगों को मृत घोषित कर दिया।

मृतकों में शत्रुघ्न सिंह 52 वर्ष, कृष्ण कुमार सिंह 45 वर्ष, स्नेह लता 44 वर्ष, तनु 15 वर्ष, मिली 14 वर्ष तथा उत्कर्ष 12 वर्ष शामिल हैं। बताया जा रहा है की सभी ग्राम मनियाए मन्हना थाना तरबगंज जनपद गोंडा के निवासी थे।

मिली जानकारी के अनुसार घायल बाइक सवार को इलाज के लिए बहराइच रेफर किया गया है। प्रभारी थानाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Next Story