उत्तरप्रदेश

अयोध्या में सरयू नदी के गुप्तार घाट में एक ही परिवार के 12 लोग डूबे, बचाव कार्य जारी

Suyash Dubey
9 July 2021 7:13 PM GMT
अयोध्या में सरयू नदी के गुप्तार घाट में एक ही परिवार के 12 लोग डूबे, बचाव कार्य जारी
x
Ayodhya Sarayu Nadi News : अयोध्या (Ayodhya) में सरयू (Sarayu Nadi) नदी के गुप्तार घाट (Guptar Ghat)  में स्नान करने आगरा (Agra) से आये एक ही परिवार के 12 लोग डूब गये। घटना की जानकारी के बाद मौके पर प्रशासन के अधिकारी गोताखोरो के साथ पहुच कर रेस्क्यू आपरेशन शुरू कर दिया गया है। लेकिन अभी तक न तो किसी को जिंदा बचाया जा सका है और न ही किसी का शव ही बरामद हुआ है। सभी अयोध्या घूमने आये थें और पवित्र सरयू में स्नान करने के नदी में उतरे थे। 

Ayodhya Sarayu Nadi News : अयोध्या (Ayodhya) में सरयू (Sarayu River) नदी के गुप्तार घाट (Guptar Ghat) में स्नान करने आगरा (Agra) से आये एक ही परिवार के 12 लोग डूब गये। घटना की जानकारी के बाद मौके पर प्रशासन के अधिकारी गोताखोरो के साथ पहुच कर रेस्क्यू आपरेशन शुरू कर दिया गया है। लेकिन अभी तक न तो किसी को जिंदा बचाया जा सका है और न ही किसी का शव ही बरामद हुआ है। सभी अयोध्या घूमने आये थें और पवित्र सरयू में स्नान करने के नदी में उतरे थे।

बचाव कार्य जारी

बताया जाता है कि 12 में से कुछ लोग नहारे के लिए सरयू नदी में प्रवेश किये। लेकिन पानी के तेज बहाव में वह बहने लगे। ऐसे में पानी के बाहर घाट पर बैठे अन्य साथी उन्हे बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी। लेकिन इस समय बारिश की वजह से नदी में पानी ज्यादा है। ऐसे मे पानी के तेज बहाव में और लोग भी बह गये।

चीखपुकार सुन दौडे लोग

जानकारी के अनुसार जब पहले नदी में स्नान करने के लिए गये लोग बहने लगे तो बाहर घाट पर बैठे लोगों ने बचाने के लिए तेज अवाज लगाई। लोग वहा तक पहुच पाते इसके पहले ही घाट पर बैठे लोग नदी में छलांग लगा दिये। मौके पर पहुचे लोगों ने पानी में तेज बहाव देखा तो वह घुसने की हिम्मत नही कर सके। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस तलाश में जुटी

बताया जाता है कि घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर गोताखोरो के साथ पहुंची। और बहे लोगों की तलाश में लग गई। लेकिन ज्यादा तेज बहाव होने से गोताखोरो को परेशानी हो रही है। माना जा रहा है कि सभी लोग एक ही परिवार से सम्बंधित हैं। पुलिस सभी को बचाने का पूरा प्रयास कर रही है।

Next Story
Share it