निर्माण कार्य में लापरवाही पर चार सचिव निलंबित- Satna News

निर्माण कार्य में लापरवाही पर चार सचिव निलंबित- Satna News

Uncategorized सतना

निर्माण कार्य में लापरवाही पर चार सचिव निलंबित- Satna News

सतना। ग्राम पंचायत देवरा में वर्ष 2011-12 एवं 12-13 विभिन्न निर्माण कार्य की पूरी राशि आहरण के पश्चात भी निर्माण कार्य पूर्ण न होने पर पूर्व से प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था एवं तत्कालीन सचिव राजेंद्र प्रसाद गौतम को पर्याप्त समय दिए जाने के पश्चात भी पूर्ण निर्माण कार्य न कराए जाने पर तत्काल निलंबन का आदेश दिया गया एवं इनके शिकायत की सुक्ष्मता से जांच हेतु विभागीय जांच भी गठित की गई है।

निर्माण कार्य में लापरवाही पर चार सचिव निलंबित- Satna News

पंचायत चुवा के तत्कालीन सचिव राम रतन वर्मा द्वारा स्वच्छ भारत मिशन के कार्यों में भ्रष्टाचार में संलग्न पाए गए इनके द्वारा राशि 86350८ रुपए वसूली के आदेश के पश्चात भी एवं इन्हीं के द्वारा ग्राम पंचायत साडा़ में भी सर्व शिक्षा अभियान के निर्माण कार्यों में भ्रष्टाचार किए जाने पर रुपए 66250 रुपय वसूली के आदेश होने पर इनके द्वारा कुल वसूली योग्य राशि 152600 जमा ना किए जाने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया।

निर्वाचन कार्य मे लापरवही बरतने पर पांच बीएलओ सस्पेंड- Satna News

ग्राम पंचायत तेलनी तत्कालीन सचिव प्रकाश नारायण त्रिपाठी द्वारा परफॉर्मेंस ग्रांट में के तहत वर्ष 2013-14 में स्वीकृत राजीव गांधी सेवा केंद्र भवन एवं पंचायत भवन की वसूली राशि ₹200000 में से आधी राशि सचिव से वसूली किए जाने के निर्देश के पश्चात भी राशि न जमा करने पर निलंबन के आदेश जारी किएगए।

अटल जी की जयंती 25 दिसम्बर पर किसानों को मिलेगी सौगात, पूरे प्रदेश में होंगे किसान कल्याण कार्यक्रम : Cm Shivraj Singh Chouhan

पंचायत गोंड़गवा के तत्कालीन सचिव रामचरण साकेत द्वारा वर्ष 2019 20 में सर्व शिक्षा अभियान में अतिरिक्त कक्ष निर्माण में मूल्यांकन से अधिक राशि रुपए 237500 आहरित कर निर्माण कार्य पूर्ण न कराए जाने प्रकरण पंजीबद्ध था कार्य पूर्ण न कराए जाने पर इनको भी आज निलंबन किया गया। इन सभी निलंबित सचिवों की सूक्ष्मता से जांच हेतु विभागीय जांच भी संसथित की जाकर विभागीय जांच अधिकारी सीइओ मझगवां को नियुक्त किया गया है।

मुख्यमंत्री ने तीन पुलिस कर्मियों को किया बर्खास्त, एसपी का तबादला- Bhopal News

भारी विरोध के बीच आश्रम पर चला बुल्डोजर, खाली कराई गई हाइवे की जमीन-Rewa News

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *