हेमा मालिनी

एक बार हेमा मालिनी को जब वह 14 वर्ष की थी तब उन्हे डायरेक्टर ने कर दिया था……

Uncategorized

एक बार हेमा मालिनी को जब वह 14 वर्ष की थी तब उन्हे डायरेक्टर ने कर दिया था……

फिल्मी दुनिया की सबसे खूबसूरत, अदाकारा, नृत्यांगना और अभिनेत्री मानी जाने वाली हेमा मालिनी को किसी परिचय की आवश्यकता नही है। फिल्मी दुनिया मे आपने अपने नाम का डंका बजाने के बाद इस समय वह राजनीति में अपनी खास जगह बना चुकी हैं।

ड्रीमगर्ल के नाम से पहचानी जाने वाली हेमा मालिनी का एक वह भी वह समय था जब डायरेटर ने हेमा को 14 वर्ष की उम्र में फीगर की वहज से मना कर दिया था। लेकिन हेमा जी इसका बुरा नही माना और अपना कैरियर बनाने में लगी रही। एक दिन ऐसा भी आया जाब उनके नाम से फिल्मी दुनिया के कई निर्माता और निर्देशक भी अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुए है।

सबसे ज्यादा खूबसूरत थी हेमा

बताया जाता है कि हेमा मालिनी अपनी छोटी उम्र से ही बेहद खूबसूरत थी। उन्हे खूबसूरत होने की वजह से जब वह 11वी क्लास में थी तभी से ही फिल्मों में काम करने के लिए आफर आने लगे थे। हेमा जी स्वयं बता चुकी है कि वह आफार आने के बाद बहुत ही उत्साहित थी। वह भी फिल्मी दुनिया की ओर रुख कर चुकी थी।

कई फिल्मो में किया काम

हेमा मालिनी ने सुरुआती दौर में कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हे आपेक्षित सफलता नही मिली। जानकारी के आनुसार 1968 में बनी फिल्म सपनों का सौदागर में हेमा के रोल को बहुत पसंद किया गया और इसी फिल्म ने हेमा जी को एक नाम और मजबूत पहचान मिली। इसके बाद इन्होने ने शोले में बंसंती का रोल और उसके डायलाग आज भी लोगों के जुबान पर सहज ही रहते हैं। वही कई फिल्मों में काम करने के बाद हेमा मालिनी ने राजनीति में आ गई और वहां भी उनकी पहचान खास नेताओं मे ंहोती है।

अमीर खानदान से ताल्लुक रखते है कांग्रेस अजय सिंह ‘राहुल’ के बेटे एक्टर अरुणोदय सिंह..

जिसकी एक झलक पाने तरसते है लोग, फाइव स्टार होटल भी फीका है नीता अंबानी के इस….

तांडव का पोस्टर किया गया शेयर, जानिये कब आऐगी प्लेटफार्म पर

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *