फिल्म 'वर्दी' में जैकी श्रॉफ के साथ बोल्ड सीन करने की लिए एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भरी थी हामी, फिर ऐसी हुई बदनामी कि होना पड़ा शर्मिंदा..

फिल्म ‘वर्दी’ में जैकी श्रॉफ के साथ बोल्ड सीन करने की लिए एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भरी थी हामी, फिर ऐसी हुई बदनामी कि होना पड़ा शर्मिंदा..

Uncategorized

फिल्म ‘वर्दी’ में जैकी श्रॉफ के साथ बोल्ड सीन करने की लिए एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भरी थी हामी, फिर ऐसी हुई बदनामी कि होना पड़ा शर्मिंदा..

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे सुंदर हसीनाओं में अपना नाम मशहूर करने वाली माधुरी दीक्षित ने फिल्मों में ऐसा मुकाम तय किया कि आज तक हर एक्ट्रेस उन्हें अपना आदर्श मानती हैं। आज हम आपको बताते है की एक ऐसी फिल्म जिसमे जैकी श्रॉफ के साथ बोल्ड सीन को लेकर माधुरी को शर्मिंदा होना पड़ा था.

अक्षय कुमार ने रवीना टंडन ही नहीं और दो लड़कियों से कर रखी थी सगाई, जब रवीना को भनक लगी तो…

80 और 90 दशक के हिंदी सिनेमा में माधुरी ने नए डांस को स्थापित किया। 15 मई 1967 में माधुरी का जन्म हुआ था. मराठी परिवार से ताल्लुक रखने वाली माधुरी बचपन से ही डॉक्टर बनने की चाहत रखती थी लेकिन किस्मत को को कुछ और ही मंजूर था वो डॉक्टर न बन के बॉलीवुड में एक्ट्रेस बन गई।

माधुरी की पहली फिल्म ‘अबोध’ 1984 में रिलीज हुई थी। किंतु माधुरी को पहचान 1988 में तेजाब से मिली। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से एक सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड को देना शुरू कर दिया।

माधुरी दीक्षित ने वैसे तो कई बोल्ड सीने की लेकिन एक फिल्म ‘वर्दी’ में उन्हें शर्मसार होना पड़ा । जानकारी के मुताबिक वर्दी फिल्म में सनी देओल और जैकी श्रॉफ काम कर रहे थे इस फिल्म का ऑफर माधुरी को मिला माधुरी ने सोचा यह उनके लिए अच्छा चांस है और इसी का फायदा उठाकर उन्हें एक बोल्ड सीन करना था।

अपनी छोटी बहन शमिता से जलती थी शिल्पा शेट्टी, कारण जान आप भी रह जाएंगे दंग..

माधुरी और जैकी श्रॉफ के बीच होने वाले बोल्ड सीन ने हड़कंप मचा कर रख दिया और इस फिल्म के बाद माधुरी को शर्मिंदगी महसूस हुई थी। क्योंकि वर्दी फिल्म की शूटिंग तो हो गई थी लेकिन ऑन टाइम रिलीज नहीं हो पाई जिस कारण माधुरी ने खुद को लाचार महसूस किया।

जब एक व्यक्ति ने शाहरुख़ खान से कहा मुझे अपना ‘मन्नत’ बेच दो, इसके बाद जो शाहरुख ने जवाब दिया सब सुनकर रह गए दंग…

एक-दूसरे की शक्ल नहीं देखना चाहती कैटरीना और दीपिका, ये बड़े कारण की वजह से आज तक है अलग…

बिग बाॅस 14 की इस कंटेस्टेंट के दीवाने है सलमान खान के पिता सलीम खान, घर बुलाकर दे चुके हैं दावत

जब रणवीर सिंह ने आदित्य रॉय कपूर पर लगाया था आरोप- गर्लफ्रेंड चुराने का, इस पर आदित्य ने कहा कि…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *