तनिष्का के सपनों को साकार किया जाएगा, 2 लाख की तत्काल सहायता- मुख्यमंत्री शिवराज चौहान

सिंधिया गुट के पूर्व विधायकों ने CM SHIVRAJ से मांगे 678 करोड़ रुपए

Uncategorized

सिंधिया गुट के पूर्व विधायकों ने CM SHIVRAJ से मांगे 678 करोड़ रुपए

भोपाल. भाजपा सरकार उपचुनाव की तैयारियों में जुट गई है। इसी को देखते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया गुट के नेताओं ने CM SHIVRAJ  से मुलाकात शुरू कर दी है, ताकि चुनाव से पहले क्षेत्र में कुछ ऐसे काम कराए जा सकें, जिससे लाभ हो। 

हर मजदूर को घर पहुँचाएंगे और काम दिलाएंगे : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

एदल सिंह कंसाना, इमरती देवी, प्रद्युम्न सिंह तोमर समेत कुछ लोग पहले ही मिल चुके थे। गुरुवार को गुना जिले की बमोरी सीट से प्रत्याशी बनने वाले व पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया, अशोक नगर व मुंगावली सीट से क्रमश: प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी व बृजेंद्र सिंह यादव और शिवपुरी जिले की पोहरी सीट से प्रत्याशी सुरेश धाकड़ के अलावा प्रभुराम चौधरी, रक्षा सिरोनिया, रघुराज कंसाना और गिरीराज दंडोतिया ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात की।

REWA: बंद पड़ी है CORONA संदिग्धों की जांच मशीन, अब ये करने की तैयारी

इन सभी ने मिलकर मेडिकल कॉलेज और सड़कों के कई कामों की एक लिस्ट मुख्यमंत्री को दी, जिसे आगे क्रियान्वित करना है। इस पर करीब 678 करोड़ रुपए खर्च होंगे। मुख्यमंत्री ने नेताओं से कहा कि जल्द काम प्रारंभ होंगे, कुछ की घोषणा भी जल्द की जाएगी। सूत्रों का कहना है कि इन नेताओं ने मुलाकात के दौरान स्थानीय स्तर पर आने वाले दिनों में संभावित नाराजगी को भी ठीक करने के लिए कहा।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments