एंटरटेनमेंट

करीना कपूर ने सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में पूरे किए 1 साल, वीडियो शेयर कर दिखाई 365 दिन की जर्नी

Manoj Shukla
7 March 2021 10:34 AM GMT
करीना कपूर ने सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में पूरे किए 1 साल, वीडियो शेयर कर दिखाई 365 दिन की जर्नी
x
बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में एक साल पूरे कर लिए हैं। 365 दिन सोशल मीडिया में पूरे होने पर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें उन्होंने अपनी सालभर की जर्नी को दिखाया।

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में एक साल पूरे कर लिए हैं। 365 दिन सोशल मीडिया में पूरे होने पर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें उन्होंने अपनी सालभर की जर्नी को दिखाया। करीना हाल ही में दूसरे बच्चे की मां बनी हैं। जिसे लेकर वह खूब सुर्खियों में रही।

लेकिन उनके फैंस अभी भी इस इंतजार में है कि बेबो अपने नई बेबी की तस्वीर कब शेयर करेंगी और कब उनके नाम की घोषणा करेगी। बता दें कि करीना (Kareena Kapoor) 21 फरवरी को दूसरे बेटे को जन्म दिया हैं। लेकिन 3 हफ्ते बीतने को अब तक उन्होंने अपने बेटे की न ही तस्वीर शेयर की है और ही बेबी के नाम की घोषणा की हैं। ऐसे में उनके फैंस तरह.तरह के सवाल पूछ रहे हैं।

दिखाई सालभर की जर्नी

वीडियो में करीना (Kareena Kapoor) ने अपने पूरे साल भर की जर्नी को दिखाया हैं। सालभर में उन्होंने जितने पोस्ट किए हैं। लगभग सभी तस्वीरों एवं वीडियो इसमें दिखाया हैं। करीना की इस जर्नी को उनके फैंस खूब प्यार दे रहे हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया मिलियंस बार देखा जा चुका हैं।

कर रहे सवाल

करीना (Kareena Kapoor) द्वारा हाल ही में शेयर किए गए वीडियो में फैंस जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। कोई पूछ रहा है कि बेबो आप कहां हो। तो कोई उनके छोटे बेटे को लेकर सवाल कर रहा हैं। एक यूजर ने लिखा कि आपने तैमूर के छोटे भाई का नाम क्या रखा है अभी तक शेयर नहीं किया। बताते चले कि सैफ एवं करीना अपने दूसरे बेटे को लेकर पूरी तरह से प्राईवेसी बरत रहे हैं। वह अपने छोटे बेटे को मीडिया के सामने नहीं लाना चाह रहे हैं। हालांकि अभी यह माना जा रहा है कि तैमूर के छोटे भाई का नाम जानने के लिए इंतजार करना पड़ेगा।

शादी के लिए लड़की की तलाश में है सिंगर Mika Singh, कभी इस वजह से कर चुके है ब्रेकअप

खड़े ट्रक से भिड़ी स्कार्पियों, एक ही परिवार 6 लोगों की मौत

Saif Ali Khan एवं कमल हसन सहित इन बाॅलीवुड सेलेब्स ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का टीका, वीडियो वायरल

Next Story