एंटरटेनमेंट

हॉट फिगर और फिटनेस से सबको मात देने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी ने खुद किया अपना मेकअप, जानिए क्या है कारण ?

हॉट फिगर और फिटनेस से सबको मात देने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी ने खुद किया अपना मेकअप, जानिए क्या है कारण ?
x
बॉलीवुड अभिनेत्री और फिटनेस को लेकर उत्सुक रहने वाली दिशा पटानी सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहती है. इस बीच दिशा कई बार अपने वीडियो को फैंस के बीच शेयर करती है. हाल ही में दिशा अपने बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ पिकनिक मनाने गई थी.

बॉलीवुड अभिनेत्री और फिटनेस को लेकर उत्सुक रहने वाली दिशा पटानी (Disha Patani) सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहती है. इस बीच दिशा कई बार अपने वीडियो को फैंस के बीच शेयर करती है. हाल ही में दिशा अपने बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ पिकनिक मनाने गई थी.

आपको बता दे की ने हाल ही में एक पेशेवर शूट के लिए अपना मेकअप किया और वह इस काम को लेकर खुश हैं। दिशा ने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप पोस्ट किया, जहां वह एक ड्रेसिंग टेबल के सामने बैठी हुई है। वह सफेद बैग में से मेक अप का सामान निकालकर खुद लगाती है।

वीडियो पोस्ट के साथ दिशा ने कैप्शन में लिखा, मैं पहली बार एक ब्रांड शूट के लिए अपना मेकअप खुद कर रही हूं। दिशा पटानी को अब फिल्म राधे (FILM RADHE) की रिलीज का इंतजार है, जिसमें उन्होंने सलमान खान (SALMAN KHAN) के साथ काम किया है। सलमान और दिशा ने इससे पहले फिल्म भारत में एक साथ काम किया है।

फिल्म में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी हैं और यह प्रभुदेवा (Prabhu Deva) द्वारा निर्देशित है। दिशा को केटीना में भी देखा जाएगा, जो एकता कपूर द्वारा निर्मित है।

Next Story