Bollywood/Suhana_khan1.jpg

जब शाहरूख खान ने बेटी के ब्वाॅयफ्रेंड को दी चेतावनी, कहा-Kiss किया तो काट लूंगा होंठ!

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
08 May 2021

मुम्बई। सुहाना खान (Suhana Khan) ने अभी तक भले ही फिल्मों में डेब्यु न किया हो, लेकिन उनकी पाॅपुलरटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। भाई हो भी क्यों न, क्योंकि वह बाॅलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बिटिया जो ठहरी। अब हाल ही में शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों हैं।

जब शाहरूख खान ने बेटी के ब्वाॅयफ्रेंड को दी चेतावनी, कहा-Kiss किया तो काट लूंगा होंठ! जिसे उन्होंने काॅफी विद करण शो सीजन 5 के दौरान दिया था। इस दौरान शाहरूख खान के साथ आलिया भट्ट भी मौजूद थी। जहां आलिया एवं शाहरूख से करण जौहर ने ढेर सारे सवाल किए। तो वहीं दोनों सितारों ने करण जौहर के जवाबों को बड़ी बेवाकी के साथ जवाब दिया।

आलिया से पूछा यह सवाल

शो के दौरान करण जौहर ने आलिया भट्ट से पूछा कि आप कितने साल की थी जब आपका पहला ब्वाॅयफ्रेंड बना था। आलिया जवाब देते हुए कहती है कि 16 साल की। आगे करण जौहर शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) से सवाल पूछते हैं कि अगर आपकी बेटी सुहाना 16 साल की हो, उसका एक ब्वाॅयफ्रेंड हो और उसे वह किस करने की कोशिश करें तो आप क्या करेंगी।

किंग खान ने दिया यह जवाब

करण जौहर का यह सवाल सुनकर शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) ने भी बड़े मजेदार तरीके से जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अगर 16 साल की उम्र में सुहाना का ब्वाॅयफ्रेंड उसे किस करने की कोशिश करेगा तो मैं उसका होंठ काट दूंगा। शाहरूख (Shah Rukh Khan) का जवाब सुनकर आगे करण कहते है कि मैं पूरी तरह से श्योर था कि तुम यही जवाब दोंगे। जिस पर शाहरूख कहते हैं 100 प्रतिशत। इसलिए मेरी बेटी का कोई ब्वाॅयफ्रेंड नहीं है। 

बता दें कि सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। जहां वह कभी पिता के साथ तो कभी भाई के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सुहाना (Suhana Khan) कई मौकों पर अपने फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें शेयर करके सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

कोरोना के दौर में हर घर में होनी चाहिए यह चीजें, वीडियो देखिए क्या कहती है Madhuri Dixit

एक्ट्रेस श्रीप्रदा का निधन, कोरोना पाॅजिटिव थी एक्ट्रेस - Bollywood News

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER