टेक और गैजेट्स

Samsung S23 Ultra देखकर Elon Musk ने कहा- क्या बवाल चीज़ है यार...

Samsung S23 Ultra देखकर Elon Musk ने कहा- क्या बवाल चीज़ है यार...
x
Elon Musk Samsung S23 Ultra: S23 Ultra का कैमरा देखकर Elon Musk सरप्राइज़ रह गए

Elon Musk About S23 Ultra: कोरियन मोबाइल निर्माता कंपनी Samsung ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. आधी दुनिया Samsung S23 Ultra को लेकर बावली हो रखी है उधर दुनिया के दुसरे सबसे अमीर इंसान यानी Elon Musk भी S23 Ultra का कैमरा देखकर हैरान रह गए हैं.

Elon Musk ने Samsung S23 Ultra और इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की तारीफ में कसीदे पढ़ दिए हैं. निश्चितरूप से मस्क द्वारा तारीफ करने के बाद S 23 Ultra की सेल में उछाल आने वाला है. 1 फरवरी को लॉन्च हुए S23 Series के सबसे महंगे मॉडल यानि S23 ने मस्क को सरप्राइज़ कर दिया है

S23 Ultra के फैन हुए एलन मस्क

Elon Musk left surprised by Samsung Galaxy S23 Ultra's camera: दरअसल फेमस टेक युट्यूबर Marques Brownlee ने Twitter में लिखा- मुझे नहीं पता किसे 100X ज़ूम करके चांद की तस्वीर खींचनी है मगर आपके लिए Samsung ने S23 Ultra पेश कर दिया है. Marques Brownlee के इस ट्वीट में Elon Musk ने रिएक्शन देते हुए कहा ''WOW'

गौरतलब है कि S23 Ultra में अबतक का सबसे पॉवरफुल कैमरा फिट किया गया है. 200MP के Adaptive Pixels के साथ मिलने वाले इस कैमरा सेंसर से ली गई तस्वीरें काफी ज़्यादा डिटेल में रहती हैं. यहां तक कि आप अपने घर से जो चांद की तस्वीर लेते हैं तो चांद के एक-एक धब्बे भी फोटो में अच्छी तरह से दिखाई देते हैं. यह फोन Super Quad Pixel AF के साथ आता है जो किसी भी दुसरे स्मार्टफोन की तुलना में 50% तेजी से फोकस करता है. फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका 100x ज़ूम है और यही S23 Ultra का सेलिंग पॉइंट है.

फोन के फ्रंट में ड्यूल पिक्सेल ऑटो फोकस टेक्नोलॉजी वाला कैमरा सेंसर मिलता है, वहीं नाईट फोटोग्राफी के लिए भी यह बेस्ट स्मार्टफोन है. फोन का फ्रंट कैमरा दूसरे स्मार्टफोन्स की तुलना में 60% तेजी से फोकस करता है.

Samsung Galaxy S23 Ultra Specifications और Price जानने के लिए यहां क्लिक करें

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story