टेक और गैजेट्स

SBI PO Admit Card 2022 जारी, फटाफट से चेक करें डायरेक्ट लिंक

SBI PO Admit Card 2022 जारी, फटाफट से चेक करें डायरेक्ट लिंक
x
SBI PO Admit Card 2022 Direct Link: एसबीआई पीओ की तैयारी करने वाले लाखो उम्मीवारों के लिए जरूरी खबर है।

SBI PO Admit Card 2022 Out: एसबीआई पीओ की तैयारी करने वाले लाखो उम्मीवारों के लिए जरूरी खबर है। बता दें की SBI PO Admit Card 2022 जारी कर दिया है। एसबीआई पीओ प्रारंभिक परीक्षा (SBI PO Prelims Exam) के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार अब भारतीय स्टेट बैंक (SBI) की ऑफिसियल वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड और डाउनलोड कर सकेंगे।

SBI PO परीक्षा प्रोबेशनरी ऑफिसर (Probationary Officer) के पद के लिए आयोजित की जा रही है। भारतीय स्टेट बैंक (SBI) द्वारा जारी शेड्यूल के अनुसार, प्रीलिम्स परीक्षा 17, 18, 19 और 20 दिसंबर, 2022 को आयोजित की जाएगी। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि एसबीआई पीओ प्रीलिम्स एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है।

SBI PO Admit Card 2022 Direct Link

एसबीआई तीन चरणों के आधार पर उम्मीदवारों का चयन करेगा। पहला चरण प्रीलिम्स परीक्षा है। यदि कोई उम्मीदवार प्रीलिम्स के लिए उत्तीर्ण होता है तो उसे मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित होना होगा। चयन प्रक्रिया का तीसरा चरण साइकोमेट्रिक टेस्ट है। प्रारंभिक परीक्षा में 100 अंकों के वस्तुनिष्ठ प्रकार के प्रश्न शामिल होंगे। उम्मीदवारों से मुख्य परीक्षा में 200 अंकों के लिए वस्तुनिष्ठ प्रकार के प्रश्न और 50 अंकों के लिए वर्णनात्मक प्रकार के प्रश्न पूछे जाएंगे।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story