टेक और गैजेट्स

Reliance Jio good news : फिर लांच हुआ ये प्लान, ख़ुशी की लहर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:11 AM GMT
Reliance Jio good news : फिर लांच हुआ ये प्लान, ख़ुशी की लहर
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

ग्राहकों की नाराजगी से घबराई रिलायंस जियो ने अपने सबसे लोकप्रिय है ₹98 और ₹149 वाले प्लान फिर से लॉन्च कर दिए हैं। एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने अन्य नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे दी है। बता दें कि पिछले दिनों सभी कंपनियों ने अपने प्लान बदल दिए थे। महंगे हो जाने के कारण कई उपभोक्ताओं ने रिचार्ज नहीं कराए।

उपभोक्ताओं ने सेकंड सिम रिचार्ज नहीं कराई

आपको बता दें कि दिसंबर की शुरुआत में ही तीनों कंपनियों ने टैरिफ प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की थी। इसके अलावा इन कंपनियों ने कॉलिंग पर भी एफयूपी लिमिट लगा दी थी, जिससे यूजर्स को अधिक पैसे चुकाने पड़े थे। कंपनियों के प्लान महंगी हो जाने के कारण लाखों उपभोक्ताओं ने अपनी सेकंड सिम रिचार्ज नहीं कराई थी। बता दें कि रिलायंस जिओ आने के बाद भारत के ज्यादातर उपभोक्ताओं के पास दो से उपयोग की जा रही है।

Reliance jio 149 prepaid recharge plan

जियो ने अपने ज्यादा-से-ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के लिए इस प्लान को पेश किया है। उपभोक्ताओं को इस पैक में प्रतिदिन 1 जीबी डाटा (per day 1GB data) मिलेगा। साथ ही कंपनी ग्राहकों को जियो-टू-जियो नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉल की सुविधा देगी। दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए यूजर्स को 300 एफयूपी मिनट दिए जाएंगे। इसके अलावा यूजर्स रिलायंस जियो एप्स भी मुफ्त में इस्तेमाल कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 24 दिनों की है।

Reliance jio 98 prepaid recharge plan

जियो के यूजर्स को इस पैक में कुल 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही उपभोक्ता जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर पाएंगे। हालांकि, यूजर्स को दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए आईयूसी चार्ज देना होगा। इन आईयूसी चार्ज के वाउचर्स की शुरुआती कीमत 10 रुपये है। वहीं, इस रिचार्ज प्लान की समय सीमा 28 दिनों की है।
Next Story
Share it