टेक और गैजेट्स

कंपनी ने किया इशारा जल्द लॉन्च होगा OnePlus Nord 2T

OnePlus Nord 2T 5G
x
OnePlus Nord 2T 5G India Launch Date, Features and Price: भारत में वनप्लस ब्रांड काफी फेमस है। इसके फैंस वनप्लस के नए स्मार्ट फ़ोन्स के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

OnePlus Nord 2T 5G India Launch Date, Features and Price: भारत में वनप्लस ब्रांड काफी फेमस है। इसके फैंस वनप्लस के नए स्मार्ट फ़ोन्स के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। इन दिनों वनप्लस के नॉर्ड 2टी (OnePlus Nord 2T) का भारतीय युथ बेसब्री से कर रहें है। इसी बीच वनप्लस के चाहने वालो के लिए एक खुशखबरी है। बता दें की भारत में OnePlus Nord 2T Smartphone जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

OnePlus Nord 2T: जल्द होगा भारत में लॉन्च


  • OnePlus Nord 2T Smartphone को भारत में लॉन्च करने की तैयारी जोरों शोरो से कर रही है। यह जानकारी टेक वेबसाइट जीएसएम एरीना ने साझा की है। रिपोर्ट के अनुसार वनप्लस ने भारत में OnePlus Nord 2T लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दी है।
  • OnePlus ने अपनी भारत की ऑफिसियल वेबसाइट के लैंडिंग पेज पर ''OnePlus Nord 2T 5G Comming Soon'' लिख कर यह कन्फर्म कर दिया है कि यह स्मार्ट फ़ोन जल्द भारत में लॉन्च किया जायेगा। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो OnePlus Nord 2T 5G Smartphone सबसे पहले अमेज़न और वनप्लस की ऑफिसियल वेबसाइट पर उपलब्ध करवाया जायेगा।

OnePlus Nord 2T: कीमत और स्पेक्स


  • OnePlus Nord 2T दो मेमोरी ऑप्शन में आएगा। पहला 8GB RAM जिसकी अनुमानित कीमत 28,999 रूपए बताई जा रही है। और दूसरा 12GB RAM के साथ मार्केट में आएगा जिसकी अनुमानित कीमत 31,999 बताई जा रही है।
    • OnePlus Nord 2T, 80W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। यूरोप में OnePlus Nord 2T स्मार्ट फ़ोन 399 एवं 499 एयरोस में लॉन्च हुआ है। OnePlus Nord 2T तीन कैमरों के साथ आएगा। इसमें 6.5-इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले और एक 4500mAh की बैटरी दी जाएगी।
Next Story