टेक और गैजेट्स

यहां चार हजार की भारी डिस्काउंट पर मिल रहें है एप्पल के एयरपॉड्स

Ayush Anand
3 Dec 2021 10:36 AM GMT
apple airpods
x
सस्ते में एप्पल के एयरपॉड्स खरीदने का मौका है।

अमेरिकी मल्टीनेशनल कंपनी एप्पल (Apple) भारत में एक लोकप्रिय और सफल ब्रांड है। भारतीय एप्पल के गैजेट्स की कीमत महंगे होने के बावजूद इसके क्वालिटी पर भरोसा करते हैं। मार्केट में एयरपॉड (Earpod) का ट्रेंड अभी बहुत जोरों पर है और ग्राहक एप्पल (Apple) के एयरपॉड (Airpod) खरीदना पसंद करते हैं मगर इसकी कीमत के कारण लोग इन्हें खरीदने से हिचकते हैं

मगर आप अगर एयरपॉड लेने की सोच रहे हैं और आपको एप्पल के ही एयरपॉड चाहिए अमेजॉन से बेहतर डील आपको और कहीं नहीं मिलेगी क्योंकि एप्पल एयरपॉड प्रो जिनकी कीमत 24,900 है इस डील में ₹20,900 यानी कि 4000 के डिस्काउंट के साथ मिल रही है तथा इसके अलावा नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी है जिसमें आप बिना ब्याज दिए हर महीने इंस्टॉलमेंट में इसकी कीमत चुका सकते हैं।

यह है एप्पल एयरपॉड प्रो (Apple Airpod Pro) के फीचर्स

यह ऑटोमेटिक ऑन और कनेक्टेड हो सकते हैं, एप्पल एयरपॉड प्रो में स्वीट और पानी से बचने की खूबी है। एप्पल एयरपोर्ट में सबसे बेहतरीन खूबी यह है की एक बार चार्ज होने के बाद 5 घंटे तक लगातार चल सकता है और ऑन एंड ऑफ के साथ 24 घंटे। इसमे सुपीरियर साउंड के साथ Active noise cancellation टेक्नॉलोजी दी है जिससे म्यूजिक सुनने या कॉल पर बात करने में बेस्ट साउंड क्वालिटी आती है।

Next Story