Lava

Lava ने किये चार ‘MADE IN INDIA’ स्मार्टफोन लॉन्च, देखे कीमत और Specs

टेक एंड गैजेट्स

Lava ने किये चार ‘MADE IN INDIA’ स्मार्टफोन लॉन्च, देखे कीमत और Specs

Best Sellers in Electronics

Lava Z1, Lava Z2, Lava Z4 और Lava Z6 को Lava इंटरनेशनल ने अपने चार नए स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया है। नए फोन देश में स्थानीय स्तर पर निर्मित हुए है, जिसमें 60 प्रतिशत घटक शामिल हैं, जिनमें बैटरी और चार्जर भी शामिल हैं और इन्हे घरेलू सुविधा में उत्पादित किया गया है। भारतीय विक्रेता भी लावा myZ अनुकूलन फोन लाया जो ग्राहकों को उपलब्ध रैम, स्टोरेज, रियर कैमरा, फ्रंट कैमरा और रंग विकल्पों में से चयन करने की अनुमति देता है। इसके अतिरिक्त, लावा ने Zup कार्यक्रम का अनावरण किया ताकि ग्राहकों को एक साल के भीतर अपने मौजूदा लावा फोन को अपग्रेड करने दिया जा सके।

सैमसंग गैलेक्सी M02s 5,000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च: देखे कीमत

कंपनी ने हृदय गति की निगरानी और तापमान की जांच के साथ लावा बीफिट फिटनेस बैंड भी लाया।

भारत में Lava Z1 की कीमत सिंगल 2GB रैम + 16GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए Rs 5,499 रहेगी। Lava Z2 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के लिए 6,999 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध होगा। और Lava Z4 4GB रैम + 64GB स्टोरेज ऑप्शन के लिए 8,999 रुपये का मूल्य टैग ले जाएगा। टॉप-ऑफ-लाइन लावा Z6 6GB रैम + 64GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के लिए 9,999 रुपये में उपलब्ध होगा। लावा MyZ अनुकूलन फोन रु 6,999 और रु 10,500 रुपये के बीच उपलब्ध होगा, संयोजन ग्राहकों पर निर्भर करता है।

सैमसंग गैलेक्सी A71, गैलेक्सी A51 की कीमत में हुई कटौती, देखे नई कीमत…

Lava Z1 के स्पेसिफिकेशन

डुअल-सिम (नैनो) लावा जेड 1 को कंपनी का पहला डिजाइन-इन-इंडिया स्मार्टफोन होने का दावा किया गया है।

यह एक सैन्य-ग्रेड बिल्ड में आता है और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 सुरक्षा के साथ 5 इंच का डिस्प्ले है। फोन 2 जीबी रैम के साथ मीडियाटेक हेलियो ए 20 SoC द्वारा संचालित है। फोन में पीछे की तरफ 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर है। इसमें 16GB का स्टोरेज शामिल है और इसमें पांच-चुंबक स्पीकर लगे हैं।

इसके अलावा, 3,100mAh की बैटरी है।

Warburg Pincus ने किया भारतीय कंपनी BOAT में $ 100 मिलियन का निवेश

Lava Z2 के स्पेसिफिकेशन

डुअल-सिम (नैनो) लावा ज़ेड 2 एंड्रॉइड 10 (गो एडिशन) पर चलता है और इसमें 6.5 इंच एचडी + (720×1,600 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है जिसमें 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और 2.5 डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन है। डिस्प्ले में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच भी है। हुड के तहत, फोन एक ओक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो जी 35 एसओसी द्वारा संचालित होता है, जिसे 2 जीबी रैम के साथ जोड़ा जाता है। फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश से भी लैस है।

सेल्फी के लिए, फ्रंट में 8-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर है।

लावा ने Z2 पर 32 जीबी का ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया है जो माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से विस्तार योग्य है।

कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस / ए-जीपीएस और एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। फोन एक 5,000mAh की बैटरी पैक करता है जो 10W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है और एक सैन्य-ग्रेड प्रमाणन के साथ आता है।

Best Sellers in Shoes & Handbags

Lava Z4 के स्पेसिफिकेशन

डुअल-सिम (नैनो) लावा जेड 4 एंड्रॉइड 10 पर चलता है और इसमें 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ 6.5 इंच का एचडी + आईपीएस डिस्प्ले है। फोन 4GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो G35 SoC द्वारा संचालित है। यह एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का तृतीयक सेंसर शामिल है।

फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर भी है।

स्टोरेज के लिहाज से Lava Z4 में 64GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है जो माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपैंडेबल है। फोन 4 जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस / ए-जीपीएस और एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट के साथ आता है। यह रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी आता है।

इसके अलावा, फोन 5,000mAh की बैटरी पैक करता है।

Best Sellers in Home & Kitchen

Lava Z6 के स्पेसिफिकेशन

डुअल-सिम (नैनो) एंड्रॉयड 10 पर चलता है और इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ 6.5 इंच का एचडी + डिस्प्ले है। यह एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो जी 35 एसओसी द्वारा संचालित है, जिसे 6 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है। फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का तृतीयक सेंसर शामिल है। यह 16-मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा सेंसर के साथ भी आता है।

स्टोरेज के लिए, Lava Z6 में 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है जो माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से विस्तार योग्य है।

यह एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है और 5,000mAh की बैटरी पैक करता है।

Best Sellers in Grocery & Gourmet Foods

Lava MyZ

लावा MyZ भारतीय विक्रेता द्वारा एक अनुकूलन योग्य फोन के रूप में आता है।

इसमें 6.5 इंच का एचडी + आईपीएस डिस्प्ले, मीडियाटेक हीलियो जी 35 एसओसी, 5,000mAh की बैटरी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, और मानक के रूप में एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम होगा। हालांकि, ग्राहकों को रैम, स्टोरेज, रियर और फ्रंट कैमरे, और उनकी पसंद के रंग विकल्पों के विकल्प प्रदान किए जाएंगे।
लावा 2GB से 6GB तक रैम और 32GB से 128GB तक स्टोरेज विकल्प के रूप में उपलब्ध कराएगा।

साथ ही, डुअल और ट्रिपल रियर कैमरों के साथ-साथ 8-मेगापिक्सल और 16-मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरों के बीच विकल्प होंगे। ग्राहकों को रेड और ब्लू रंग विकल्पों में से चुनने का विकल्प भी मिलेगा। MyZ अनुकूलन फोन एक मेड-टू-ऑर्डर मॉडल के माध्यम से ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा जो लावा ई-स्टोर पर लाइव होगा।

एक बार आदेश देने के बाद, फ़ोन को चयनित कस्टमाइज़ेशन के साथ वितरित किया जाएगा।

Tesla ने China के Shanghai में खोला दुनिया का सबसे बड़ा सुपरचार्जर स्टेशन

Men’s Cotton Boxer Pack of 3 @698

Redmi 9 Power स्मार्टफोन की बिक्री शुरू, देखे कीमत और specifications

Oppo A15s स्मार्टफोन की बिक्री भारत में शुरू, देखे कीमत और ऑफर्स

Nokia 5.4 QUAD रियर कैमरा के साथ लॉन्च किया गया: देखे कीमत, specifications

Oppo A15s ट्रिपल रियर कैमरा के साथ भारत में लॉन्च: कीमत, specifications

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *