टेक और गैजेट्स

Micromax IN Note 1 ऑनलाइन उपलब्ध, ऐसे आधे दाम में खरीद सकते है आप..

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
Micromax IN Note 1 ऑनलाइन उपलब्ध, ऐसे आधे दाम में खरीद सकते है आप..
x
Micromax IN Note 1 ऑनलाइन उपलब्ध, ऐसे आधे दाम में खरीद सकते है आप .. Micromax IN Note 1 स्मार्टफोन की आज से भारत में SALE शुरू हो रही

Micromax IN Note 1 ऑनलाइन उपलब्ध, ऐसे आधे दाम में खरीद सकते है आप ..

Micromax IN Note 1 स्मार्टफोन की आज से भारत में SALE शुरू हो रही । यह माइक्रोमैक्स द्वारा पिछले महीने लॉन्च किए गए स्मार्टफोन्स में से एक है। आज 12 बजे से Micromax IN Note 1 फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो गया है । 64 जीबी स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए स्मार्टफोन की कीमत ₹ 10,999 रखी गई है।

Micromax IN Note 1 भी 128GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 12,499 है।माइक्रोमैक्स इन नोट में हरे और सफेद रंग के दो रंग विकल्प हैं।

इस तरह आधे दाम में मिलेगा फ़ोन

अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड धारकों के लिए फ्लैट 5,000 की छूट, एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए 10% की छूट और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक पर 5% असीमित कैशबैक है। स्पेक्स के संदर्भ में, माइक्रोमैक्स आई नोट 1 में 6.67 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले है।

यह स्मार्टफोन मीडियाटेक के Helio G85 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। इसमें क्वाड-कैमरा सेटअप है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। स्मार्टफोन में 16-मेगापिक्सल का पंच-होल सेल्फी कैमरा है।

माइक्रोमैक्स इन नोट 1 में 18W फास्ट चार्जिंग के लिए 5,000mAh की बैटरी है। Micromax IN Note 1सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, माइक्रोमैक्स IN नोट 1 एंड्रॉइड 10 पर चलता है। इसमें 3.5 मिमी हेडफोन जैक और रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

माइक्रोमैक्स आई नोट 1 की पहली बिक्री 24 नवंबर को हुई थी। 26 नवंबर को बिक्री के लिए जाना था लेकिन बाद में कंपनी ने इसे लॉजिस्टिक मुद्दों के कारण रद्द कर दिया। कंपनी को अभी तक नोट 1 बी के लिए बिक्री की तारीख को अपडेट करना बाकी है।

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story