टेक और गैजेट्स

OPPO A15 की बिक्री शुरू, कीमत और festive ऑफर्स देखे

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
OPPO A15 की बिक्री शुरू, कीमत और festive ऑफर्स देखे
x
OPPO A15 की बिक्री शुरू, कीमत और festive ऑफर्स देखे ओप्पो ने OPPO A15 को इस महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया था। अब इसके लॉन्च के

OPPO A15 की बिक्री शुरू, कीमत और festive ऑफर्स देखे

Kindle eBooks starting Rs. 29

ओप्पो ने OPPO A15 को इस महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया था। अब इसके लॉन्च के दो हफ्ते से भी कम समय बाद, फोन भारत में बिक्री के लिए जा रहा है। OPPO A15 अमेज़न इंडिया के माध्यम से भारत में उपलब्ध होगा और डायनामिक ब्लैक और मिस्ट्री ब्लू कलर वेरिएंट में ऑफलाइन चैनल 3GB रैम और 32GB मेमोरी वेरिएंट के लिए Rs 10,990 की कीमत में 23 अक्टूबर से शुरू हुए।

UPTO 80% OFF ON MAN’S CLOTHING

ओप्पो ने इस अवसर पर संभावित ग्राहकों के लिए नए ऑफर की घोषणा की है। शुरुआत के लिए, ग्राहक 6 महीने तक बिना किसी लागत के ईएमआई पर डिवाइस खरीद सकते हैं। वे अमेज़ॅन भर में एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर अतिरिक्त 10% छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अतिरिक्त, ग्राहक कुल नुकसान संरक्षण और 180 दिनों तक की विस्तारित वारंटी का आनंद भी ले सकते हैं। इसके अलावा, ग्राहक Oppo Enco M31 को Oppo A15 के साथ Rs 999 में खरीद सकते हैं।

Best Sellers in Computers & Accessories

इसके अलावा OPPO A15 बजाज, होम क्रेडिट और अन्य पेपर फाइनेंस कंपनियों की आकर्षक योजनाओं के साथ मेनलाइन रिटेलर्स के लिए भी उपलब्ध होगा। उपभोक्ता कोटक बैंक और फेडरल बैंक से लागू 5% कैशबैक का भी लाभ उठा सकते हैं। वे सभी क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 6 महीने तक नो-कॉस्ट-ईएमआई विकल्प का आनंद ले सकते हैं।

Oppo A15 specs

खरीदने के लिए क्लिक करे

OPPO A15 HD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.52-इंच वाटर-ड्रॉप डिस्प्ले के साथ आता है। यह मीडियाटेक हेलियो पी 35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज स्पेस के साथ युग्मित है।

boAt Rockerz 450 Bluetooth On-Ear Headphone with Mic(Luscious Black)

यह ColorOS 7.2 पर चलता है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 13-मेगापिक्सल सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो और पीछे की तरफ 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फ्रंट में, इसमें 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

ओप्पो A15 4,230mAh की बैटरी द्वारा संचालित है।

Best Sellers in Baby Products

Best Sellers in Watches

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

The Cotton Company Men’s Cotton Boxers (Pack of 3)

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story