Netflix दे रहा है Free Subscription, जल्दी करें...कहीं हाँथ से छूट न जाए सुनहरा मौक़ा

Netflix दे रहा है Free Subscription, जल्दी करें…कहीं हाँथ से छूट न जाए सुनहरा मौक़ा

टेक एंड गैजेट्स

अगर आपके पास Netflix का Subscription नहीं हैं तो कंपनी आपको Free Susbcription दे रही है. Netflix द्वारा 48 घंटों तक Free Subscription का ऐलान किया गया है. 48 घंटे के इस ट्रायल को कंपनी StreamFest के तौर पर पेश करेगी.

इसके पहले Netflix द्वारा अपने नए उपभोक्ताओं को एक माह का Free Subscription दिया जाता रहा है. बाद में कंपनी ने इसे बंद कर दिया था.

Netflix ने ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपने प्लेटफार्म में लाने के लिए StreamFest के तौर पर 48 घंटे Free Subscription का Offer पेश किया है. इसके तहत आप दो दिनों तक फिल्में या सीरीज देख सकते हैं, वह भी बिलकुल मुफ्त.

ATM से 5 हजार रूपए से अधिक की निकासी पर लग सकता है चार्ज, जानिए RBI की पूरी प्लानिंग

कंपनी द्वारा यह ऑफर केवल भारतीय उपभोक्ताओं के लिए लागू होगा. फिलहाल इसकी Testing हो रही है. 4 दिसंबर से इसकी शुरुआत की जाएगी. इस प्रोमोशनल ऑफ़र को StreamFest का नाम दिया गया है.

नहीं देनी होगी Credit या Debit कार्ड की डिटेल

StreamFest के इस ऑफर की खासियत यह है कि इसमें आपको अपने क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड की न कोई डिटेल देनी होगी और न ही किसी भी प्रकार के ट्रांसक्शन की मांग Netflix द्वारा की जाएगी.

Nokia 225, 215 4G फीचर फोन भारत में लॉन्च, जानिए कीमत …

पहले मिलता था एक माह का Free Subscription

इसके पहले जब कंपनी द्वारा एक माह का Free Subscription का ऑफर दिया जाता था, उस वक़्त यूजर से Sign up कराने के दौरान कंपनी द्वारा Credit Card या Debit Card की जानकारी मांगी जाती थी.

Netflix COO Greg Peters ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो इस आईडिया को लेकर उत्साहित हैं और देखना चाहते हैं कि ये काम कैसे करता है. उन्होंने कहा है कि कंपनी चाहती है कि एक देश में सभी लोगों को एक वीकेंड के लिए Netflix फ़्री दिया जाए तो इससे ये ज़्यादा लोगों तक पहुँच सकता है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *