टेक और गैजेट्स

शानदार offer के साथ Redmi note 9 की आज 12 बजे से सेल शुरू, मिली रही भारी छूट

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
शानदार offer के साथ Redmi note 9 की आज 12 बजे से सेल शुरू, मिली रही भारी छूट
x
Redmi note9 की आज दोपहर 12 बजे से आॅन लाइन सेलिंग शुरू हो गई हैं। इस सेल में कई तरह की छूट दी जा रही हैं। ऐसे में अगर आप कोई स्मार्टफोन

शानदार offer के साथ Redmi note 9 की आज 12 बजे से सेल शुरू, मिली रही भारी छूट

अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है तो ऐसे आज आपके लिए बेहतर मौका है। क्योंकि Redmi note9 की आज दोपहर 12 बजे से आॅन लाइन सेलिंग शुरू हो गई हैं। इस सेल में कई तरह की छूट दी जा रही हैं। ऐसे में अगर आप कोई स्मार्टफोन खरीदने के विचार में है तो यह मौका आपके लिए शानदार हैं। तो चलिए जानते है क्या मिल रहा इस स्मार्टफोन में आॅफर। क्या है फीचर्स एवं कैसे आप इसे खरीद सकते हैं।

खबरों की माने तो रेडमी नोट9 तीन वेंरिटियर्स में मार्केट में उपलब्ध है। जिसमें 4GB रैम, 64GB स्टोरेज, 4GB रैम, 128GB स्टोरेज एवं 6GB रैम एवं 128 GB इंटरनल स्टोरेज शामिल हैं।

Royal Enfield ने भारत के बाहर पहला असेंबली प्लांट स्थापित किया

प्राइज पर एक नजर

4जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की प्राइज 11,999 रूपए, 4जीबी रैम एवं 128 जीबी स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत 13,499 रूपए, जबकि 6 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रूपए है।

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

offer पर एक नजर

इन स्मार्टफोन की सेलिंग आॅन लाइन आज दोपहर 12 बजे से अमेजन इंडिया एवं एमआई डाॅट काॅम पर शुरू होगी। जिसे आॅन लाइन बाई करने पर शानदार आॅफर दिया जा रहा है। खबरों की माने तो एचएसबीसी बैंक से इन स्मार्टफोन की खरीदी पर 5 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा जबकि अमेजन पे पर 5 प्रतिशत एवं आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से बाई करने पर 5 प्रतिशत कैश बैक दिया जा रहा है।

OPPO F17 Pro Reviews, price और Specifications

फीसर्च पर एक नजर

फोन 19.5:9 के आस्पेक्ट रेशियो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रटेक्शन के साथ आता है। फोन में 1080x2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.53 इंच का फुल एचडी+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है। 6GB तक के रैम ऑप्शन के साथ आने वाले इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर लगा है। सेल्फी की बात करें तो इस फोन में आपको 13 MP का कैमरा मिलेगा। फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं। 48 MP के प्राइमरी कैमरा से साथ एक 8 MP का सेकंडरी सेंसर, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की मेमरी को माइक्रो एसजी कार्ड की मदद से 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाले इस फोन में 5,020MAH की बैटरी दी गई है जो 22.5 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। फोन की खास बात है कि यह 9 वॉट की रिवर्स की चार्जिंग को भी सपॉर्ट करता है।

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

Best Sellers in Watches

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story