टेक और गैजेट्स

31 अगस्त की ONLINE SALE पर ये स्मार्टफोन मिल रहा इतना सस्ता, अभी पढ़े

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
31 अगस्त की ONLINE SALE पर ये स्मार्टफोन मिल रहा इतना सस्ता, अभी पढ़े
x
31 अगस्त की ONLINE SALE पर ये स्मार्टफोन मिल रहा इतना सस्ता, अभी पढ़े OnePlus Nord ने आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च किया है।स्मार्टफोन

31 अगस्त की ONLINE SALE पर ये स्मार्टफोन मिल रहा इतना सस्ता, अभी पढ़े

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

OnePlus Nord ने आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च किया है। स्मार्टफोन की कीमत ₹ 27 ,999 रखी गई है। कंपनी ने OnePlus BUDS भी लॉन्च किया, जिसकी कीमत ₹ 4,990 है।

Nord में 6.4-इंच FHD + AMOLED डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट है। यह 5G सपोर्ट के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर पर चलता है। इसमें 12GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज है। फोन में क्वाड-रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 48-मेगापिक्सल सोनी IMX586 सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और मैक्रो सेंसर है। फोन में दो फ्रंट-फेसिंग कैमरे हैं। फोन एक 4,100mAh बैटरी द्वारा संचालित है।

NORD

अभी देखे

टॉप 10 EARPHONES जो AMAZON पर 1000 रुपए के अंदर मिल रहे हैं

Specifications

OnePlus Nord में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर के साथ आने की पुष्टि की गई है। यह स्मार्टफोन सबसे अधिक संभावना है कि एंड्रॉइड OxygenOS 10 के साथ शीर्ष पर स्तरित होगा। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4 इंच का FHD + AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। लीक्स में 30W वॉर चार्ज के साथ 4,115mAh की बैटरी भी दी गई है।

क्वाड-कैमरा सेटअप में 48-मेगापिक्सल का सोनी IMX586 सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और मैक्रो सेंसर होगा। दो सेल्फी कैमरों में से, एक 32-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर है।

Best Sellers in Baby Products

Pee Safe Toilet Seat Sanitizer Spray – 50 ml

OnePlus BUDS

OnePlus Nord के साथ, कंपनी की पहली सही मायने में वायरलेस ईयरबड्स की शुरुआत होगी। OnePlus Buds में चार्जिंग केस के साथ AirPods जैसी डिज़ाइन की सुविधा है जो Pixel Buds के समान है। OnePlus Buds सात घंटे की बैटरी लाइफ और केस के साथ कुल 30 घंटे पेश करेगा। वायरलेस इयरबड्स की कीमत भी $ 100 (appro 7,500 लगभग) से कम होगी

Best Tech Accessories जो आपके पास होना चाहिए

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

Protekt Anti Germ Soap, 100g PO8

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Best Sellers in Bags, Wallets and Luggage

Dettol Original Germ Protection Handwash Liquid Soap Refill

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story