टेक और गैजेट्स

6 अगस्त से Amazon Prime Day Sale, Smartphones में इतना डिस्काउंट जितना आपने कभी सोचा नहीं होगा....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
6 अगस्त से Amazon Prime Day Sale, Smartphones में इतना डिस्काउंट जितना आपने कभी सोचा नहीं होगा....
x
6 अगस्त से Amazon Prime Day Sale, Smartphones में इतना डिस्काउंट जितना आपने कभी सोचा नहीं होगा....Amazon Prime Day 2020 सेल का

6 अगस्त से Amazon Prime Day Sale, Smartphones में इतना डिस्काउंट जितना आपने कभी सोचा नहीं होगा....

Amazon Prime Day 2020 सेल का आगाज़ 6 अगस्त को होगा। यह पहला मौका है जब अमेज़न की वार्षिक सेल इवेंट एक साथ हर देश में नहीं आयोजित होगी। वजह है कोरोना वायरस महामारी। COVID-19 के कहर के बीच भारत में आयोजित होने वाली Amazon Prime Day 2020 Sale में स्मार्टफोन, लैपटॉप, वियरेबल्स, स्मार्ट स्पीकर्स और अन्य प्रोडक्ट पर शानदार डील्स उपलब्ध होगी। इस दौरान कई प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि इस सेल को खास करके अमेजन प्राइम सब्सक्राइबर्स के लिए आयोजित की गयी है।

8000 से कम कीमत में जबरजस्त स्मार्टफोन भारत में लांच, पढ़िए पूरी खबर

अमेजन प्राइम डे सेल में कई नई फिल्मों को भी रिलीज किया जाएगा। बता दें कि अमेजन प्राइम डे सेल के लिए प्राइम मेंबरशिप होना जरूरी है। अगर आप भी इस सेल का आनंद लेना चाहते है तो 999 रुपये का सालाना प्लान और 129 रुपये का प्रति माह प्लान रीचार्ज करवा सकते हैं।
अमेज़न की प्राइम डे सेल 6 अगस्त को मध्यरात्रि ही शुरू होगी। यह 7 अगस्त तक चलेगी। 48 घंटों की इस सेल में आपके पास चुनने के लिए हजारों डील्स होंगे जो खासतर पर अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध होंगे।

Airtel अपने ग्राहकों को दे रहा आकर्षक प्रीपेड प्लान्स जिसमे में मिलते हैं डेली डेटा समेत कई अन्य फायदे

Redmi 9 Prime, Redmi Note 9 Pro, Redmi Note 9 और Redmi Note 9 Pro Max की फ्लैश सेल 6 अगस्त को क्रमशः 10 बजे, 12 बजे, 2 बजे और 4 बजे आयोजित होगी। इसी दिन Honor 9A की फ्लैश सेल दोपहर 11 बजे आयोजित की जाएगी। अगले दिन रेडमी नोट 9 प्रो, रेडमी नोट 9 और रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स की फ्लैश सेल क्रमशः 12 बजे, 2 बजे और 4 बजे आयोजित होगी। सेल के दौरान लिस्ट किए गए फोन बिना ब्याज वाले ईएमआई के विकल्प के साथ आएंगे।
अमेज़न को भारत में चुनौती मिली है Flipkart से। इस प्लेटफॉर्म पर भी प्राइम डे 2020 सेल के दौरान अपनी सेल आयोजित होगी। आप फ्लिपकार्ट से कीमत की तुलना करना ना भूलें। फ्लिपकार्ट ही क्यों, आप पेटीएम जैसे अन्य प्लेटफॉर्म के बारे में भी विचार कर सकते हैं।

Donald Trump ने TikTok को दी 15 सितम्बर तक की मोहलत, बेंचे या फिर अमेरिका से बोरिया बिस्तर समेटे

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story