टेक और गैजेट्स

20 हजार की रेंज में इतना धांसू फ़ोन कि आप सोचने में हो जाएंगे मजबूर....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
20 हजार की रेंज में इतना धांसू फ़ोन कि आप सोचने में हो जाएंगे मजबूर....
x
20 हजार की रेंज में इतना धांसू फ़ोन कि आप सोचने में हो जाएंगे मजबूर....NEW DELHI: टेक्नोलॉजी की इस दुनिया में हम दिन भर दिन आगे बढ़

20 हजार की रेंज में इतना धांसू फ़ोन कि आप सोचने में हो जाएंगे मजबूर....

NEW DELHI: टेक्नोलॉजी की इस दुनिया में हम दिन भर दिन आगे बढ़ रहे है. पहले कभी हमारे पास स्मार्टफोन नहीं थे आज हर व्यक्ति के पास मोबाइल है. आपको बता दे की सैमसंग कंपनी ने 20 हजार की रेंज में बेहतरीन फ़ोन होगा। Samsung Galaxy M31s फ़ोन की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है.

Samsung Galaxy M31 Vs Galaxy M31s, जानिए कौन सा Smartphone आपके लिए बेहतर है…

आपको बता दे की इस फ़ोन में 25 वाट की फास्ट चार्जिंग जो महज कई मिनट में फ़ोन को चार्ज कर देता है. इस फ़ोन की खासियत यह है की Samsung Galaxy M31s स्मार्टफोन प्री इंस्टॉल्ड Intelli-Cam फीचर के साथ आता है, जो बेहतरीन कैमरा एक्सपीरियंस देता है.
फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी ओ डिस्प्ले है. फोन में गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन है. फोन में Octa-Core Exynos 9611 प्रोसेसर है, जो 8 जीबी तक के रैम के साथ आता है.

8GB Ram और 32MP सेल्फी कैमरे वाला Oppo Reno 4 Pro लांच, जानिए फीचर्स व कीमत

सैमसंग के इस फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं जिनमें एक 64 मेगापिक्सल का, दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ और चौथा भी 5 मेगापिक्सल का मैक्रो है। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का लेंस दिया गया है।
सैमसंग का यह स्मार्टफोन 19,499 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ है. Galaxy M31s की बिक्री 6 अगस्त को दोपहर 12 बजे अमेजन इंडिया, सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर और चुनिंदा रिटेल स्टोर से होगी।

4 अगस्त को लांच होगा Redmi 9 Prime स्मार्टफोन, पढ़िए पूरी खबर

Google का नया स्मार्टफोन 3 अगस्त को हो रहा है लॉन्च, जानें क्या होगा इसमें खास

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter,
WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story