टेक और गैजेट्स

10 हजार रूपए कीमत से भी कम ये लाजवाब फोन, पढ़ा नहीं तो होगा पछतावा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
10 हजार रूपए कीमत से भी कम ये लाजवाब फोन, पढ़ा नहीं तो होगा पछतावा
x
10 हजार रूपए कीमत से भी कम ये लाजवाब फोन, पढ़ा नहीं तो होगा पछतावा नई दिल्ली: आज कल दमदार फीचर्स और कम पैसो में जबरजस्त फ़ोन खरीदे जा सकते है. 

10 हजार रूपए कीमत से भी कम ये लाजवाब फोन, पढ़ा नहीं तो होगा पछतावा

नई दिल्ली: आज कल दमदार फीचर्स और कम पैसो में जबरजस्त फ़ोन खरीदे जा सकते है. कंपनी ने आम बजट देखते हुए मार्केट में कम स्कीम के फ़ोन लांच कर दिए. Galaxy M01s स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है. Galaxy M01s स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है. जिसकी कीमत 10 हजार रूपए से भी कम है.

Redmi9 सीरिज के मार्केट में लांच हुए तीन स्मार्टफोन, जानिए कीमत व फीचर्स

आपको बता दे कि इस फ़ोन का मुकाबला Realme Narzo 10A और Redmi 8 से रहेगा. आपको बता दे कि इस फ़ोन में Galaxy M01s, 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ मिलेगा.
Samsung के इस M सीरिज में डुअल रियर कैमरा सेटअप और 4000 एमएएच की बैटरी मिलती है. M01s में 6.2 इंच का HD+ डिस्प्ले लगा है.

सिर्फ 3 मिनट में चार्ज होगा ये जबरजस्त फ़ोन, दमदार टेक्नोलॉजी, पढ़ लीजिए जरूरी खबर

फोन में रियर माउंट फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है.सॉफ्टवेयर की बात करें तो ये एंड्रॉयड 10 बेस्ड OneUI Core पर चलता है. इसके दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें डॉल्बी एटमॉस टेक्नोलॉजी और प्री-लोडेड सैमसंग हेल्थ ऐप दिया गया है.

Reliance AGM : Google-Jio ने मिलाया हांथ, भारत को 2G मुक्त कराने के साथ 35 करोड़ लोगों को सस्ते स्मार्टफोन देने का लक्ष्य

जल्दी करे: 5 कैमरे और 5000mAh की बैटरी वाले दमदार फ़ोन की सेल शुरू…..

Realme 6, कीमत लगभगग 16,000 के करीब, भारत में हो रहा लांच, पढ़िए जरूरी खबर

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story