टेक और गैजेट्स

Relaince Jio इतने कम पैसे में दे रहा 730GB डेटा कि आप सोचने में हो जाएंगे मजबूर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
Relaince Jio इतने कम पैसे में दे रहा 730GB डेटा कि आप सोचने में हो जाएंगे मजबूर
x
Relaince Jio इतने कम पैसे में दे रहा 730GB डेटा कि आप सोचने में हो जाएंगे मजबूर मुकेश अम्बानी की Relaince Jio ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर

Relaince Jio इतने कम पैसे में दे रहा 730GB डेटा कि आप सोचने में हो जाएंगे मजबूर

मुकेश अम्बानी की Relaince Jio ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर लती रहती है. कोरोना काल में ग्राहकों को सबसे कम पैसो में ज्यादा डेटा देने वाली पहली कंपनी है. ग्राहकों को लुभाने के लिए हर कम्पनी नया-नया ऑफर ला रही लेकिन रिलायंस से बेस्ट ऑफर किसी का नहीं है ये कहना ग्राहकों का ही है.

आ रहा 6000mAh बैटरी और 64MP कैमरे के साथ जबरजस्त फ़ोन, पढ़िए

अब आपको बताते है रिलायंस की बेस्ट ऑफर्स... जियो का 2,399 रुपये वाला पैक जियो का 2,399 रुपये वाला रिचार्ज पैक खासतौर पर उन यूजर्स के लिए है जो डेटा का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। इस पैक की वैलिडिटी 365 दिन है। ग्राहकों को इस प्लान में हर दिन 2 जीबी डेटा मिलता है। हर दिन मिलने वाले डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। यानी इस पैक में कुल 730 GB डेटा ऑफर किया जाता है। जियो टू जियो अनलिमिटेड जबकि नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 12 हजार मिनट्स मिलते हैं। इसके अलावा 100 एसएमएस भी हर दिन मुफ्त हैं। जियो के सभी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस रिचार्ज पैक में फ्री ऑफर किया जाता है।

ATM Card धारक की दुर्घटना में मृत्यु होने पर मिलेगी 2 लाख रूपये के बीमा दावा की राशि

जियो का 999 रुपये वाला पैक जियो के 999 रुपये वाले पैक को भी कंपनी ने कुछ समय पहले ही लॉन्च किया है। इस पैक की वैलिडिटी 84 दिन है। इस प्लान में कुल 3 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। यानी कुल 252 जीबी हाई-स्पीड डेटा का मजा लिया जा सकता है। हर दिन मिलने वाले डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स 64kbps स्पीड से डेटा का फायदा ले सकते हैं। जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉल की सुविधा है वहीं जियो से दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 3000 मिनट्स मिलते हैं। ग्राहक हर दिन 100 मुफ्त एसएमएस भी भेज सकते हैं। इसके अलावा जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है।

लावा ने अपने अगले स्मार्टफोन को डिजाइन करने के लिए प्रतियोगिता रखीं, ₹ 50,000 तक है पुरस्कार राशि

जियो का 2,121 रुपये वाला पैक जियो के 2,121 रुपये वाले रिचार्ज पैक की वैलिडिटी 336 दिन है। इस रिचार्ज पैक में 1.5 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। यानी ग्राहक कुल 504 जीबी हाई-स्पीड डेटा का फायदा ले सकते हैं। हर दिन खत्म होने वाले डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड जबकि नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12 हजार मिनट मिलते हैं। ग्राहक हर दिन 100 मुफ्त एसएमएस का भी फायदा ले सकते हैं। जियो के बाकी रिचार्ज प्लान की तरह इस प्लान में भी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है।

अमेज़न ने भारत में ‘वाओ सैलरी डेज सेल’ की घोषणा की

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story