दो बेहद ख़ास Foldable Smartphone लांच कर सकती है Samsung

दो बेहद ख़ास Foldable Smartphone लांच कर सकती है Samsung

टेक एंड गैजेट्स राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

Samsung can launch two very special Foldable Smartphone / Tech Desk. इस वर्ष 2020 में दक्षिण कोरियन Smartphone निर्माता कंपनी Samsung दो बेहद ख़ास और प्रीमियम Foldable Smartphone लांच कर सकती है.

उद्योग सूत्रों ने रविवार को जानकारी दी है कि ये स्मार्टफोन इसी साल के अगस्त में लांच हो सकते हैं. योनहाप समाचार एजेंसी के मुताबिक़ उद्योग के सूत्रों का हवाला देते हुए कहा कि Samsung अगस्त में होने वाले एक Event में Galaxy Fold 2 और Galaxy Z Flip के 5 G वेरिएंट को लॉन्च कर सकती है. लेकिन किफायती Foldable Smartphone, जिसे संभवत: Galaxy Fold Lite नाम दिया गया है. इसे इवेंट में लॉन्च होने की संभावना कम है.

कीमत 99 रूपए से शुरू रिचार्ज प्लान में ये कंपनी दे रही भरपूर मजा, पढ़िए

Samsung Foldable Smartphone की कीमत रेगुलर Galaxy Foldable डिवाइस से आधी कीमत पर आने की बात महज एक अफवाह है. टेक समीक्षकों का कहना है कि Galaxy Fold 2 में 7.7 इंच की स्क्रीन होगी, जिसमें 6.23 इंच का कवर डिस्प्ले होगा.

Samsung अपने नए Galaxy Fold 2 में अल्ट्रा-थिक ग्लास (UTG) का उपयोग कर सकता है, जैसा कि उसने Galaxy Z Flip के लिए किया था. हालांकि, कई लोगों ने भविष्यवाणी की कि Galaxy Fold की दूसरी जनरेशन एस-पेन को सपोर्ट करने की संभावना नहीं है. Galaxy Z Flip के 5 G वेरिएंट में पहले मॉडल से Specification के हिसाब से बड़े बदलाव नहीं हो सकते हैं.

Whatsapp में आने वाले हैं ये बड़े जबरदस्त फीचर्स , बदल जाएगा चैटिंग करने का अंदाज

Samsung जिस समय अपना फोन लॉन्च करने जा रही है, उसी समय के आसपास Huawei और Microsoft भी लांच करने जा रही है ऐसे में तीनों कंपनियों में टक्कर देखने को मिल सकती है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments
Tagged