टेक और गैजेट्स

Jio का जबरजस्त प्लान, 1 साल के लिए मिलेगा Disney+ Hotstar VIP की सब्सक्रिप्शन और....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
Jio का जबरजस्त प्लान, 1 साल के लिए मिलेगा Disney+ Hotstar VIP की सब्सक्रिप्शन और....
x
Jio का जबरजस्त प्लान, 1 साल के लिए मिलेगा Disney+ Hotstar VIP की सब्सक्रिप्शन और....नई दिल्ली रिलायंस जियो एक बार फिर

Jio का जबरजस्त प्लान, 1 साल के लिए मिलेगा Disney+ Hotstar VIP की सब्सक्रिप्शन और....

नई दिल्ली रिलायंस जियो एक बार फिर अपने ग्राहकों को नया ऑफर देने की तैयारी में है। Jio सोशल मीडिया पर टीजर जारी कर रही है कि कंपनी अपने ग्राहकों को एक साल के लिए मुफ्त Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन देगी। बता दें कि इससे पहले कंपनी ने Jio Play के जरिए हॉटस्टार प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया था। लेकिन इस बार कंपनी 399 रुपये के सालाना ऐनुअल सब्सक्रिप्शन वाले Disney+ Hotstar का फायदा अपने ग्राहकों को देगी।

चीनी एप्लीकेशन TikTok के बहिष्कार के बीच Indian Users के लिए आया ये नया App

Jio का 222 रुपये वाला प्लान

जियो यूजर्स को इस रिचार्ज प्लान में 15 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को एक वर्ष के लिए डिज्नी हॉटस्टार प्लस वाईआईपी की सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, ग्राहक इस प्लान को अपने मौजूदा प्लान के साथ रिचार्ज करा सकते हैं।

इन डाटा प्लान के साथ करा सकते हैं रिचार्ज

जियो यूजर्स 222 रुपये वाले प्लान को 401 रुपये से लेकर 2,599 रुपये तक की कीमत वाले डाटा पैक के साथ रिचार्ज करा सकते हैं। इसमें यूजर्स को एक वर्ष के लिए डिज्नी हॉटस्टार प्लस वीआईपी की सब्सक्रिप्शन के साथ 15 जीबी डाटा मिलेगा।
बता दें कि एयरटेल पहले ही अपने 401 रुपये वाले डेटा वाउचर के साथ Disney+ हॉटस्टार VIP के एक साल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन देती है। इस पैक में कंपनी 3 जीबी डेटा देती है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है।

FLIPKART बिग सेविंग डेज़ सेल Pixel 3a, Vivo Z1x, iPhone XS, Samsung Galaxy S10 Lite, अन्य पर जोरदार ऑफर

हाल ही में जियो ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 4x Benefits ऑफर का ऐलान किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहक जून में हर रिचार्ज के साथ रिलायंस डिजिटल, ट्रेंड, ट्रेंड्स फुटवियर और अजियो के 5,100 रुपये तक के डिस्काउंट वाउचर पा सकते हैं। यह ऑफर 248 रुपये या इससे ज्यादा के रिचार्ज पर लागू है। यह वाउचर ग्राहक द्वारा किए जाने वाले रिचार्ज की वैल्यू के समान ही होगा। वाउचर को मायजियो ऐप में क्रेडिट किया जाएगा। इन वाउचर्स को अगली बार ऑनलाइन या ऑफलाइन स्टोर्स पर शॉपिंग के दौरान इस्तेमाल किया जा सकता है। [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story