टेक और गैजेट्स

Amazfit Stratos 3 भारत में लॉन्च जानिए फीचर्स और कीमत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
Amazfit Stratos 3 भारत में लॉन्च जानिए फीचर्स और कीमत
x
Amazfit Stratos 3 भारत में लॉन्च जानिए फीचर्स और कीमतAmazfit Stratos 3 स्मार्टवॉच को 80 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड के लिए

Amazfit Stratos 3 भारत में लॉन्च जानिए फीचर्स और कीमत

Amazfit Stratos 3 स्मार्टवॉच को 80 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड के लिए ट्रैकिंग सपोर्ट के साथ भारत में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने भारत में स्मार्टवॉच के लॉन्च को बता दिया था, जिसका वैश्विक स्तर पर पिछले साल अगस्त में खुलासा हुआ था। Amazfit Stratos 3 एक गोलाकार डायल और एक ट्रांसफ़्लेक्टिव डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 5ATM वाटर रेजिस्टेंस भी है और बैटरी 14 दिनों तक चल सकती है। स्मार्टवॉच आज से भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

Ather Energy ने Ather 450 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए डार्क थीम पेश की

Amazfit स्ट्रैटोस 3 की भारत में कीमत

Amazfit Stratos 3 की कीमत भारत में 13,999 रूपए है । कंपनी का कहना है कि स्मार्टवॉच फ्लिपकार्ट और अमाज़फिट इंडिया की वेबसाइट से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी, जो आज रात 8 22 जून से शुरू होगी।

भारत में लॉन्च हुई Triumph Tiger 900; कीमतें 13.7 लाख से शुरू

Amazfit स्ट्रैटोस 3 SPECIFICATIONS:

Amazfit Stratos 3 स्मार्टवॉच में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ 1.34-इंच (320x320 पिक्सल) सर्कुलर डायल ट्रांसफ्लेक्टिव डिस्प्ले दिया गया है। यह चार बटन, स्टेनलेस स्टील डायल और एक सिलिकॉन बैंड के साथ आता है। स्मार्टवॉच 1.2GHz ड्यूल-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है, और 512GB रैम को 2GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। Amazfit Stratos 3 की बैटरी अल्ट्रा एंड्योरेंस मोड में इस्तेमाल होने पर 14 दिनों तक और स्मार्ट मोड में उपयोग किए जाने पर 7 दिनों के लिए कहा जाता है। लगातार GPS का उपयोग करते समय, स्मार्टवॉच 35 घंटे तक सटीक मोड में, बैलेंस्ड मोड में 45 घंटे और पावर सेविंग मोड में 70 घंटे तक चल सकती है। Amazfit Stratos 3 में स्नोबोर्डिंग, स्कीइंग, आउटडोर स्केटिंग, तलवारबाजी, कराटे और अधिक सहित 80 विभिन्न खेल मोड हैं।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story