टेक और गैजेट्स

Jio फ्री में डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन दे रहा है

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
Jio फ्री में डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन दे रहा है
x
Jio फ्री में डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन दे रहा हैReliance Jio ने सोशल मीडिया और MyJio ऐप पर अपने Disney +

Jio फ्री में डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन दे रहा है

Tech Desk| Reliance Jio ने सोशल मीडिया और MyJio ऐप पर अपने Disney + Hotstar ऑफर की घोषणा की है। टेलीकॉम ऑपरेटिंग उन सभी प्रीपेड यूजर्स को डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी का एक साल का सब्सक्रिप्शन दे रहा है जो अपने अकाउंट को रु 401 , रु 2,599 योजना, रु 612 डेटा वाउचर, या रु 1208 डेटा वाउचरसे रिचार्ज करते हैं । विशेष रूप से, डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता अपनी लागत रु399 अभी, तो अनिवार्य रूप से, आप इसे किसी भी योजना पर मुफ्त में प्राप्त कर रहे हैं क्योंकि सामान्य योजना के विशिष्ट लाभों पर मुफ्त सदस्यता प्रदान की जाती है।

Samsung ने लॉन्च कर दी ऐसी सीरीज जो हर जगह मचाएगा बवाल, पढ़िए

Jio ने आज से पहले सोशल मीडिया पर इस ऑफर की विस्तृत जानकारी दी। टेलीकॉम ऑपरेटर दिनों के लिए डिज़नी + हॉटस्टार की पेशकश को छेड़ रहा था और इसने अपने ग्राहकों के बीच बहुत रुचि पैदा की है। हालांकि, ऐसा पहला टेलिकॉम ऑपरेटर नहीं है, जिसने अप्रैल में इस तरह का प्रस्ताव लाया था, एयरटेल ने एक समान रूप से एक समान प्रस्ताव पेश किया था, जिसने एक साल के डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी को 401 रिचार्ज प्लान पर मुफ्त में बंडल किया। Jio का ऑफर Airtel के काउंटर के रूप में है।

Reliance Jio का धमाकेदार Offer, Users को रोजाना मिलेगा 2 GB तक Free Data

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story