टेक और गैजेट्स

शानदार Features के Google लेकर आ रहा है Pixel 4A Smartphone, iPhone को देगा टक्कर, जानिए कब होगा Launch

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
शानदार Features के Google लेकर आ रहा है Pixel 4A Smartphone, iPhone को देगा टक्कर, जानिए कब होगा Launch
x
Google अपने Pixel Series का अगला Smartphone Google Pixel 4A जल्द ही Launch करने जा रहा है।  इसके पहले इसके Featurs के बारे में बताया गया। Go

Google Pixel 4A: Google अपने Pixel Series का अगला Smartphone Google Pixel 4A जल्द ही लांच करने जा रहा है। इसके पहले इसके Featurs के बारे में बताया गया। Google Pixel 4A सीधे तौर पर Apple के iPhone को टक्कर देगा।

विश्वसनीय अंदरूनी सूत्र एप्पल और सीरियल लीकस्टार जॉन प्रोसेर के अनुसार, Google Pixel 4A केवल ब्लैक और बेयरली ब्लू कलर में आने की उम्मीद है। उन्होंने यह भी कहा कि आगामी फोन में 5जी सपोर्ट नहीं करेगा। यह Smartphone आगामी 13 जुलाई को Launch होगा।

Realme Band का ‘आया नया’ वर्जन, जो मिलेगा सेल पर जानिए क्या है कीमत इसकी

यह फोन को पहले कंपनी के वार्षिक डेवलपर्स सम्मेलन, गूगल आई/ओ 2020 के दौरान अनावरण किया जाना था, लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि सर्च इंजन दिग्गज पिक्सल 4ए के लिए ऑनलाइन लॉन्च इवेंट आयोजित करेगा या नहीं।

Features

फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, यह स्मार्टफोन 5.81 इंच के फुल-एचडी डिस्प्ले प्लस के साथ 1080 मेगा पिक्सल रिजोल्यूशन स्पोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर के साथ होगा, जो 6जीबी रैम और 64जीबी नॉन एक्सपैडबल इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा।

WhatsApp और Facebook Messenger में आ गया वायरस, पढ़ा नहीं तो पछताएंगे

यह डिवाइस 12-MP के Rear Camera, और Front में 8-MP Shooter के साथ आएगा। इसमें 3,080 एमएच की बैटरी मिलेगी जो 18 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो, इसे 399 डॉलर में बिकने की उम्मीद है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story