Oppo Enco M31 की कीमत का खुलासा, ये हैं दमदार फीचर्स। ....

Oppo Enco M31 की कीमत का खुलासा, ये हैं दमदार फीचर्स। ….

Uncategorized टेक एंड गैजेट्स

Oppo Enco M31 की कीमत का खुलासा, ये हैं दमदार फीचर्स। 

Oppo Enco M31 की अन्य विशेषताओं में इयरबड्स को शामिल करने और अलग करने से संगीत को रोकने और शुरू करने के लिए चुंबकीय नियंत्रण शामिल है। हेडफ़ोन इन-लाइन नियंत्रणों के साथ भी आता है जिसमें एक बहु-फ़ंक्शन बटन और वॉल्यूम बटन और माइक्रोफ़ोन शामिल होते हैं।

YouTube में आया एक नया फीचर, लॉकडाउन के दौरान आ सकता है आपके काम

Oppo Enco M31 वायरलेस नेकबैंड इयरफ़ोन आखिरकार अमेज़न के माध्यम से 23 मई से भारत में बिक्री पर जाएंगे। ओप्पो के ईयरफोन 30 मार्च से देश में बिक्री के लिए जाने थे, हालांकि, कोरोनॉयरस महामारी पर सरकार द्वारा लगाए गए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण बिक्री को स्थगित कर दिया गया था। Oppo Enco M31 की IPX5 वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग है और कंपनी का दावा है कि वायरलेस हेडफ़ोन एक बार चार्ज करने पर 12 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक दे सकता है।

भारत में विपक्ष Enco M31 मूल्य, बिक्री की तारीख
Oppo Enco M31 की शुरुआती कीमत Rs 1,999 और यह कीमत 27 मई तक उपलब्ध होगी। Oppo ने 27 मई के बाद के हेडफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है और जल्द ही कंपनी से और जानकारी मिलने की उम्मीद है।

WhatsApp और Facebook Messenger में आ गया वायरस, पढ़ा नहीं तो पछताएंगे

नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस इयरफ़ोन Amazon.in के माध्यम से 23 मई से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे और इन्हें ब्लैक और ग्रीन रंग विकल्पों में पेश किया गया है।

Oppo Enco M31: स्पेसिफिकेशन
Oppo Enco M31 में नेकबैंड-स्टाइल डिज़ाइन और हेडफोन पैक 9.2 मिमी ऑडियो ड्राइवर हैं। वायरलेस हेडफ़ोन कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 का भी उपयोग करते हैं और आधुनिक एंड्रॉइड स्मार्टफ़ोन पर व्यापक रूप से उपलब्ध LDAC ब्लूटूथ कोडेक का समर्थन करते हैं। Oppo Enco M31 की IPX5 वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग है और कंपनी का दावा है कि वायरलेस हेडफ़ोन एक बार चार्ज करने पर 12 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक दे सकता है। इसके अतिरिक्त, एआई-पावर्ड नॉइज़ कैंसलेशन फ़ीचर है जिसे क्लियर कॉल ऑडियो प्रदान करने के लिए टाउट किया गया है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments