टेक और गैजेट्स

Punch Hole Display के साथ OnePlus लेकर आ रहा है 'सस्ता' और 'धांसू' Smartphone

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
Punch Hole Display के साथ OnePlus लेकर आ रहा है सस्ता और धांसू Smartphone
x
OnePlus सेंटर में Punch Hole Display के साथ एक 'सस्ता' और 'धांसू' Smartphone लेकर आ रहा है. फेमस टिप्स्टर मैक्स जे के मुताबिक, OnePlus Z

OnePlus के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है. OnePlus सेंटर में Punch Hole Display के साथ एक 'सस्ता' और 'धांसू' Smartphone लेकर आ रहा है. फेमस टिप्स्टर मैक्स जे के मुताबिक, Punch Hole Display वाला यह OnePlus Z Smartphone इस साल जुलाई में लॉन्च होगा।

एक लीक में OnePlus के नए फोन की लॉन्च डेट का खुलासा किया गया है। फेमस टिप्स्टर मैक्स जे (@MaxJmb) के मुताबिक, OnePlus Z स्मार्टफोन इस साल जुलाई में लॉन्च होगा। खास बात यह है कि मैक्स जे ने ही खुलासा किया था कि OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन वायरलेस चार्जिंग को सपॉर्ट करेगा। मैक्स जे ने ट्विटर पर स्मार्टफोन का एक स्केच शेयर किया है, जिसके डिस्प्ले में बड़े अक्षरों में Z लिखा हुआ है।

मई में बिना Mobile के रहना पड़ सकता है 4 करोड़ भारतीयों को, जानिए वजह…

फोन के सेंटर में होगा पंच-होल डिस्प्ले

इस स्केच के बाएं तरफ जुलाई और दाएं तरफ 2020 लिखा गया है। इस ट्वीट से साफ है कि OnePlus का अगला फोन जुलाई में आ रहा है। इसके अलावा, स्केच में स्पष्ट दिख रहा है कि फोन के सेंटर में पंच होल डिस्प्ले होगा। OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 में डिस्प्ले के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर में डिस्प्ले कैमरा होल दिया गया है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि OnePlus Z में फ्लैट डिस्प्ले होगा। पहले आईं कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि यह स्मार्टफोन OnePlus 8 Lite नाम से भी आ सकता है।

ड्यूटी ज्वाइन करने गोरखपुर से पैदल रीवा पहुंचा पुलिसकर्मी, हुआ स्वागत

OnePlus Z होगा मिड-रेंज फोन

OnePlus Z एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा। कुछ लीक रिपोर्ट्स में कहा गया है कि OnePlus के इस फोन में MediaTek डिमेंसिटी 1000L प्रोसेसर होगा। यह कंपनी का अब तक का सबसे पावरफुल चिपसेट है। OnePlus Z स्मार्टफोन में OLED डिस्प्ले हो सकता है और यह 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगा। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, OnePlus के इस नए फोन में 6.4 या 6.5 इंच का डिस्प्ले हो सकता है। इस फोन में 4,000 mAh की बैटरी हो सकती है, जो कि 30W फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करेगी।

Ali Baba के संस्थापक Jack Ma को पीछे छोड़ मुकेश अंबानी बनें Asia के सबसे अमीर शख्स

48 मेगापिक्सल का हो सकता है मेन कैमरा

OnePlus के इस नए स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन के बैक में मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके अलावा, फोन के बैक में 16 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर हो सकता है। फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 सेंसर हो सकता है। OnePlus Z, OnePlus 8 सीरीज का सबसे किफायती स्मार्टफोन होगा।

Launch हुआ OnePlus 8, 8 Pro 5G, जानिए Features, Specification और Price

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story