टेक और गैजेट्स

इस APP को DOWNLOAD कर हर घंटे कमाएं हजारो रूपए, बस करना होगा सिर्फ ये...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:18 AM GMT
इस APP को DOWNLOAD कर हर घंटे कमाएं हजारो रूपए, बस करना होगा सिर्फ ये...
x
स्मार्टफोन में तरह-तरह के ऐप इस्तेमाल किए जाते हैं, लेकिन कभी सुना है कि कई ऐप्स ऐसे भी हैं जिन्हें डाउनलोड करके घर बैठे Earn Money Online

इस APP को DOWNLOAD कर हर घंटे कमाएं हजारो रूपए, बस करना होगा सिर्फ ये...

इन दिनों स्मार्टफोन में तरह-तरह के ऐप इस्तेमाल किए जाते हैं, लेकिन कभी सुना है कि कई ऐप्स ऐसे भी हैं जिन्हें डाउनलोड करके घर बैठे ( Earn Money Online ) हर दिन पैसे कमा सकते हैं। सुनने में जरा अजीब लग रहा होगा, लेकिन सच है कि इन दिनों कई ऐसे ऐप्स उपलब्ध है, जिसकी मदद से आप हर महीनें हजारों की कमाई कर सकते हैं। चलिए आज Make Money Online Apps के बारे में आपको बताते हैं।

Amazon के जरिए कमाई भी की जा सकती है

Amazon का हर कोई इस्तेमाल करता है, लेकिन क्या आपको पता है कि इसके जरिए कमाई भी की जा सकती है। जी हां अमेजन पर आप एफलिएट प्रोग्राम के जरिए पैसे कमा सकते हैं। इसके लिए आपको अमेजन का एफलिएट प्रोग्राम ज्वाइन करना है और फिर आपको किसी खास सामान का लिंक लेकर उसे सोशल मीडिया साइट्स व ऐप्स पर शेयर करना है। इसके अलावा अपने वेबसाइट पर लिंक लगाकर पैसे कमा सकते हैं। बता दें कि आपके द्वारा शेयर किए गए लिंक पर क्लिक करके अगर कोई सामान खरीदता है तो आपको कमीशन मिलेगा।

वेबसाइट से लोग फोटो खरीदते हैं

Shutterstock इस वेबसाइट से लोग फोटो खरीदते हैं। ऐसे में यदि आपको फोटोग्राफी का शौक है तो आप इस वेबसाइट पर फोटो अपलोड करके पैसे कमा सकते हैं। इस साइट पर आप अपनी फोटो को अपलोड कर सकते हैं और इसके बाद जैसे ही आपकी फोटो को कोई डाउनलोड करेगा तो आपको पैसे मिलेंगे।

mCent ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करके पैसा कमा सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले अपने फोन में इस ऐप को डाउनलोड करें और फिर इसमें लॉगिंग करें। इसके बाद आपको इस ऐप के अंदर कुछ और ऐप्स दिखाई देंगे और उसपर मिलने वाला पैसा भी दिखाई देगा। अगर आप इन ऐप्स को डाउनलोड करेंगे तो आपको पैसा मिलेगा। इसके अलावा एक दोस्त को इस ऐप को शेयर करने पर आपको 35 रुपए मिलेंगे यानी 10 दोस्तों को शेयर करने पर 350 रुपये हर दिन कमा सकते हैं। बता दें कि इस ऐप को डिलीट भी कर सकते हैं। तक मिलेंगे।

FUNEARN (फनअर्न) ऐप को गूगल प्ले-स्टोर, ऐप स्टोर और कंपनी की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। इसमें गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं। इस ऐप में हर 15 मिनट के बाद एक कॉप्टिसन होगा है, जहां कुछ आसान सवालों के जवाब देकर पैसे कमा सकते हैं। इस ऐप में मिलने वाले पैसे को अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर नहीं कर सकते हैं।

Ladooo App को गूगल प्ले-स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इसमें आपको ऐड देखने के पैसे मिलते हैं। इसके अलावा ऐप को दूसरों के साथ शेयर करने पर 500 रुपये का रिचार्ज कूपन मिलता है। इस कूपन का इस्तेमाल शॉपिंग के दौरान ऑनलाइन कर सकते हैं, जहां आपको 200 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। इस ऐप पर सर्वे करके भी पैसा कमा सकते हैं।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story