OPPO ने Reno-2 सीरीज के 3 स्मार्टफोन किए लॉन्च, पढ़ें Reno-2 Z की खासियत 1

OPPO ने Reno-2 सीरीज के 3 स्मार्टफोन किए लॉन्च, पढ़ें Reno-2 Z की खासियत

Tech & Gadgets

नई दिल्‍ली : ग्लोबल स्मार्टफोन कंपनी OPPO ने 28 अगस्त को शानदार क्वाड कैमरा फीचर से साथ भारत में अपना बेहतरीन फोन Reno2 Z पेश किया. इस फोन के इनोवेटिव और कमाल के फीचर्स आपका दिल जीत लेंगे.

OPPO Reno2 Z के फीचर्स
कैमरा टेक्नोलॉजी के मामले में OPPO हमेशा नये इनोवेशन के लिए प्रसिद्ध है. OPPO Reno2 Z के रियर क्वाडकैम सेटअप (48MP + 8MP + 2MP + 2MP) के ज़रिए आप बेहतरीन शार्पनेस के साथ क्लियर फोटोग्राफ्स ले सकते हैं. साथ ही इसका 16 MP का फ्रंट राइज़िंग कैमरा आपके सेल्फी एक्सपीरिएंस को और शानदार बनाता है. अल्ट्रा स्टेडी वीडियो मोड की मदद से तेज मूवमेंट के दौरान लिए गए वीडियोज़ भी पूरी तरह शार्प और क्लियर होते हैं. फोटोग्राफी के अनुभव को नए स्तर पर पहुंचाने के लिए फोन में अल्ट्रा डार्क मोड दिया गया है, इस खास फीचर की मदद से आप कम रोशनी में भी बेहद शानदार फोटो खींच सकते हैं.

यह भारत का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें मीडियाटेक हीलियो P 90 प्रोसेसर दिया गया है. इस प्रोसेसर के ज़रिये आपका फोन अपनी शानदार स्पीड से आपके यूज़र एक्सपीरिएंस को और भी बेहतरीन बनाता है. ये फोन 8GB RAM +256GB ROM कॉम्बिनेशन के साथ आता है. अगर आप गेमिंग के शौकीन हैं तो इस फोन का गेम बूस्ट और फ्रेम बूस्ट जैसे फीचर्स के ज़रिए गेम खेलने के दौरान फोन की स्पीड और मल्टीटास्किंग को लेकर कोई दिक्कत नहीं आती. आपका गेमिंग का एक्सपीरिएंस और भी बेहतर बनाने के लिए यह स्मार्टफोन ColorOS 6.1 से लैस है. OPPO Reno2 Z में 4000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है और इस फोन में VOOC फ्लैश चार्ज 3.0 फीचर भी दिया गया है जोकि आपके स्मार्टफोन एक्सपीरिएंस को और लुभावना बनाता है.

OPPO ने Reno 2 series के साथ Enco Q1 वायरलेस नॉइस कैंसिलेशन हेडफ़ोन भी लॉन्च किया है. 7,990 रुपए की कीमत वाला ये हेडफ़ोन ब्लैक, व्हाइट और ऑरेंज रंग में उपलब्ध है. इसे फ्लिपकार्ट के ज़रिए खरीदा जा सकता है. OPPO Reno2 Z फ़ोन प्री बुक कराने पर आपको ये हेडफ़ोन आपको सिर्फ 4,990 रुपए में मिल जाएगा.

29,990 रुपए की कीमत वाला ये खूबसूरत स्मार्टफोन स्काई व्हाइट और लूमिनस ब्लैक रंगों में मौजूद है. इस फोन की बुकिंग 28 अगस्त से शुरू हो चुकी है और इसकी पहली सेल शुरू होगी 6 सितंबर से जहां ये स्मार्टफोन अमेज़न, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होगा.

इस फोन की सेल कै दौरान बजाज फिनसर्व के ग्राहकों को ज़ीरो डाउन पेमेंट ईएमआई की सुविधा मिलेगी. साथ ही एचडीएफसी डेबिट/ क्रेडिट कार्ड होल्डर्स, इंस्टाकैश, जियो, वोडाफोन, और आइडिया के ग्राहकों के लिए कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

Facebook Comments
Please Share this Article, Follow and Like us:
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •