PUB-G GAME से परेशान हुए मध्यप्रदेश के ये विधायक, CM SHIVRAJ को पत्र लिख कहा...

PUBG GAME LOVERS के लिए बड़ी खुशखबरी, आ रहा है नया MAP, देखें कैसा होगा

एंटरटेनमेंट टेक एंड गैजेट्स राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

पॉपुलर बैटल गेम PUBG में नया मैप जुड़ने वाला है. भारत सहित दुनिया भर में ये गेम काफी तेजी से पॉपुलर हुआ है. ऑफिशियल रिलीज से पहले इंटरेट पर लीक्ड मैप दिखा है. इस नए मैप को Vikendi कहा जाएगा और इसमें बर्फबारी दिखाई जाएगी. एक यूट्यूब चैनल पर वीडियो है जिसमें इस मैप को विस्तार से दिखाया गया है.

यह विंटर आधारित मैप है और ट्वीटर पर लोग इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मैप सर्वर पर अपलोड कर दिया गया है और जल्द ही इसे लाइव किया जा सकता है.

एक यूट्यूब चैनल ने मैप्स लीक के आधार पर इसका कॉन्सेप्ट वीडियो तैयार किया है जिसे दखकर अंदाजा लागाया जा सकता है कि मैप्स कैसा है. इस मैप में एक बड़ा कॉस्मोड्रोम और रॉकेट है. यहां कमांड सेंटर, सैटेलाइट्स और टावर भी दिख रहे हैं. हालांकि इस नए मैप में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा.

PUBG से ही जुड़ी एक दूसरी रिपोर्ट की बात करें तो अब ये गेम कंप्यूटर और मोबाइल के बाद अब PS4 पर आ रहा है. सोनी ने इसके लिए प्री बुकिंग शुरू कर दी है. 7 दिसंबर को कंपनी PS4 के लिए इसे रिलीज कर देगी. लिस्टिंग में Vikendi event pass है और पहले बताया जा रहा था की यह 2019 में आएगा, लेकिन अब रिपोर्ट है कि यह मैप 7 दिसंबर को PS4 प्लेटफॉर्म के साथ ही आएगा.

फिलहाल PUBG मोबाइल क्लासिक में चार मैप मिलते हैं. इसमें Erangel, Miranmar और Sanhok शामिल हैं. यानी अब जल्द ही आपके पास चार मैप के ऑप्शन होंगे. Sanhok मैप हाल के ही अपडेट के साथ ऐड किया गया है.

Facebook Comments