टेक और गैजेट्स

सबसे सस्ता Pop-Up Selfie Camera वाला Smartphone भारत में हुआ लॉन्च, कीमत हैरान कर देगी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:14 AM GMT
सबसे सस्ता Pop-Up Selfie Camera वाला Smartphone भारत में हुआ लॉन्च, कीमत हैरान कर देगी
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन ‘S5 Pro’ को लॉन्च कर दिया है. यह एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन है. फोन की क्वालिटी, कीमत और इसके फीचर्स इसके प्लस पॉइंट माने जा रहे हैं. आइये जानते हैं इस फ़ोन के बारे में.

डिस्प्ले Infinix S5 Pro में 6.53 इंच का FHD+ फुल व्यू डिस्प्ले लगा है (19.5:9 aspect ratio ). फोन का डिस्प्ले बेहतर और ब्राइट है इसके अलावा इसमें DTS-HD सराउंड की सुविधा मिलती है.

कीमत बात कीमत की करें तो Infinix S5 Pro की कीमत 9,999 रुपये रखी है, जोकि इसके 4GB+64GB वेरिएंट की है.इस फोन की पहली सेल 13 मार्च से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो होगी. कंपनी ने इस फोन को वॉयलेट और फॉरेस्ट ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किया है.

फीचर्स नए Infinix S5 Pro में 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले लगा है जोकि 1080x2220 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है. कंपनी ने इसकी परफॉरमेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो पी 35 एसओसी प्रोसेसर लगाया है. यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है जोकि एक दिन आराम से चल जाती है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, GPS, USB पोर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं.

कैमरा कंपनी ने इस फोन में फोटोग्राफी का भी पूरा ध्यान रखा है. इस फोन के रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का लो-लाइट सेंसर मौजूद हैं. जबकि सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा है. जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी इससे पहले भारत में S5 लाइट और नोट 5 मिलान को पेश कर चुकी है.

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story