खेल

Sarah Jane Dias के प्यार में Virat Kohli ने खाया धोखा, Saif Ali Khan के साथ फिल्म तांडव में किया काम

Sarah Jane Dias के प्यार में Virat Kohli ने खाया धोखा, Saif Ali Khan के साथ फिल्म तांडव में किया काम
x
Sarah Jane Dias के प्यार में Virat Kohli ने खाया धोखा, Saif Ali Khan के साथ फिल्म तांडव में किया काम मुंबई : भारतीय टीम के सफल कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की लाइफ भले ही मस्त चल रही हो. लेकिन अनुष्का शर्मा के आने के पहले विराट कोहली को सारा जेन डायस (Sarah Jane Dias) ने प्यार में धोखा दिया था. ज़ी हां बहुत ही कम लोग इस बारे में जानते है. 

मुंबई : भारतीय टीम के सफल कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की लाइफ भले ही मस्त चल रही हो. लेकिन अनुष्का शर्मा के आने के पहले विराट कोहली को सारा जेन डायस (Sarah Jane Dias) ने प्यार में धोखा दिया था. ज़ी हां बहुत ही कम लोग इस बारे में जानते है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा जेन डायस (Sarah Jane Dias) ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan ) के साथ फिल्म तांडव में काम किया था. यही नहीं सारा जेन डायस (Sarah Jane Dias) बॉलीवुड में कई फिल्मे दे चुकी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट और सारा जेन डायस (Sarah Jane Dias) की मुलाक़ात एक पार्टी के दौरान हुई थी. कई साल डेट करने के बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया. बताया जाता है की ब्रेकअप की वजह आपसी सहमित न बनना है.

सारा जेन डायस (Sarah Jane Dias) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की उन्होंने कभी विराट को डेट नहीं किया। मीडिया में आई ये सारी बाते झूटी है. वही सारा जेन डायस (Sarah Jane Dias) के ऊपर कोहली को धोखा देना का आरोप लगा था.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story