खेल

Google की गलती से सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara Tendulkar बनी क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी!

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
Google की गलती से सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara Tendulkar बनी क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी!
x
गूगली (Google) की एक गलती से क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) का नाम क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) से

Google की गलती से सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara Tendulkar बनी क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी!

गूगली (Google) की एक गलती से क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) का नाम क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) से जुड़ता हुआ सामने आ रहा हैं।

जी हां खबरों की माने तो देश के सबसे बड़े सर्च इंजन में क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) की वाइफ सर्च करने पर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा (Sara Tendulkar) का नाम सर्च रिजल्ट में सामने आ रहा हैं। जिससे सारा एवं शुभमन गिल सुर्खियों में आ गए हैं। खबरों की माने तो ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि पिछले कुछ दिनों से गूगली में दोनों को खूब सर्च किया जा रहा हैं।

IPL 2020 KKR Vs RCB : आज शारजाह में होगी विराट एवं कार्तिक के टीम के बीच टक्कर, अभी ये है पोजीशन

बताते चले कि शुभमन गिल (Shubhman Gill) भारतीय क्रिकेटर हैं। वह 21 वर्ष के हैं। वर्तमान में शुभमन गिल कोलकत्ता नाइट राइडर में खेल रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बीते दिनों शुभमन गिल एवं सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने सोशल मीडिया इंस्ताग्राम में एकसमान कैप्शन के साथ एक पोस्ट की थी। तब से यह कयाश लगाए जा रहे हैं कि यह दोनों रिलेशनशिप में है।

इस पोस्ट से सारा को शुभमन गिल (Shubhman Gill) की गर्लफ्रेंड के रूप में जोड़ा जा रहा हैं। बीते दिनों शुभमन गिल ने एक कार खरीदी थी। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की थी। जिस पर सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने एक इमोजी शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी थी। सारा के इस कमेंट पर शुभमन गिल ने भी रिप्लाई किया था।

गूगली कई बार कर चुका है गलती

बताते चले कि ऐसा पहली बार नहीं है जब गूगली ने इस तरह की गलती की हो। गूगली ऐसी गलती कई बार कर चुका हैं। पिछले साल गूगली में पाकिस्तान सर्च करने पर गूगली में टाॅयलेट एवं टीशू पेपर सर्च रिजल्ट में दिखाया जता था। जिसकी खबरें जमकर सुर्खियों में रही।

जब इस एक्टर ने अनजाने में भर दिया था करिश्मा कपूर की मांग, फिर मचा था ऐसा हड़कंप जो आप सोच नहीं सकते…

जब यह खबरें सुर्खियो में आई तो कुछ समय बाद गूगली द्वारा इस पर ध्यान दिया। जिसके बाद सही सर्च परिणाम सामने आने शुरू हुए। खबरों की माने तो बीते दिनों अफगानी क्रिकेटर रशीद खान की बीवी सर्च करने पर बालीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम शो हो रहा था।

अभी इस खबर ने सुर्खियां छोड़ी ही थी कि गूगली ने एक बार फिर से गलती करते हुए सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा को शुभमन गिल (Shubhman Gill) की पत्नी बना दिया।

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को गूगल दिखा रहा क्रिकेटर रशीद खान की पत्नी, जानिए क्या है पूरा मामला….

Next Story
Share it