खेल

Sachin Tendulkar ने किया कन्फर्म! Sara Tendulkar और Shubman Gill ने रचाई शादी? जानिए A TO Z..पूरी खबर

SARA_SACHIN
x

SARA_SACHIN

शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के अफेयर की चर्चा सोशल मींडिया में छाई रहती है.

भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ 200 रन मारे थे. क्रिकेटर ने अपनी लाइफ में पहली बार इंटरनेशनल मैच 200 रन मारे है. बताते चले की क्रिकेटर अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के अलावा पर्सनल जिन्दगो को लेकर चर्चा में रहते है. बताते चले की शुभमन गिल-सारा तेंदुलकर के पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Shubman Gill सचिन की बेटी Sara Tendulkar से कर रहे शादी?

जैसा की आप जानते है की पिछले कुछ समय से शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के अफेयर की चर्चा सोशल मींडिया में छाई रहती है. लेकिन बार फिर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे दावा किया जा रहा है की जिसके अनुसार शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की जल्द ही सगाई होने जा रही है. आपको बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह पोस्ट फेक है. इस पोस्ट का कोई आधिकारिक औचित्य नहीं है.


वही दूसरे तरफ एक फोटो में ये भी दावा किया जा रहा है की शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर ने चोरी छिपे शादी की है. जिसमे शुभमन गिल दूल्हे के ड्रेस में नजर आ रही है. वही सारा साड़ी में दिखाई दे रही है. दरअसल साड़ी में दिख रही सारा तेंदुलकर अपने फ्रैंड की शादी में गई थी. वही शुभमन गिल की तस्वीर फोटोशॉप की मदद से एडिट की गई है. जो पूरी तरह से फ़र्ज़ी है.

इस पोस्ट में सचिन तेंदुलकर अपनी बेटी सारा तेंदुलकर के साथ दिखाई दे रहे हैं. पोस्ट के कैप्शन में यूजर ने लिखा है कि सचिन तेंदुलकर ने अपनी बेटी सारा औऱ शुभमन गिल की सगाई की घोषणा कर दी है. इसके बाद यह ट्वीट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगा. हालांकि, इस ट्वीट में कोई सच्चाई नहीं है.


Next Story