Bollywood_1/ghanshyam_nayak.jpg

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' सीरियल के नट्टू काका, आखिर ख्वाइश जान पसीज जाएगा दिल

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
25 Jun 2021

 

Nattu Kaka of the serial 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' is battling with a serious illness like cancer, after all the desire will be heartbroken

मुंबई : टीवी की दुनिया के सबसे पाॅपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ('Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah') लोगों का जमकर मनोरंजन कर रहा है। इस शो का सिलसिला आज भी जारी है। शो के सभी कलाकारों का अपना एक अलग अंदाज है। तो शो के दर्शक भी हर कलाकारों को खूब पसंद करते हैं।

दर्शक शो के सभी कलाकारों के ओरिजनल नेम, उनकी एक्टिविटी, फीस एवं अन्य गतिविधियों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। इस समय शो के पाॅपुलर कलाकार घनश्याम नायक यानी कि नट्टू काका सुर्खियों में हैं। नट्टू काका इन दिनों 77 साल के हैं। वह इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। हाल ही में उनका आॅपरेशन हुआ हैं। डाॅक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है।

नट्टू काका कैंसर जैसी गंभीर बीमारी की चपेट में है। इसकी जानकारी अप्रैल महीने में उनका हुई है। जैसे ही नट्टू काका के फैंस को यह जानकारी हुई कि काका कैंसर से पीड़ित है सभी उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। साथ ही यह भी चाहते हैं कि नट्टू काका जल्द से जल्द सीरियल में वापसी करें। इसी दरम्यान नट्टू काका ने अपनी एक दिली ख्वाहिश जाहिर की है। जिसे सुनकर फैंस का दिल पसीज गया। 

खबरों की माने तो नट्टू काका की ख्वाहिश है कि वह आखिरी सांस तक काम करना चाहते हैं। इस बात का खुलासा इंस्ताग्राम के एक आधिकारिक पोस्ट में किया गया है। जो इस समय सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। पोस्ट की माने तो नट्टू काका मेकअप पहने हुए इस दुनिया को अलविदा कहना चाहते हैं। वह अपने आखिरी सांस तक सीरियल में काम करना चाहते हैं। नट्टू काका के इस जज्वे को देखकर उनके सभी चहेते फैंस उन्हें दिल से सलाम कर रहे हैं साथ ही जल्द ही स्वस्थ्य होने की दुआ मांग रहे हैं। 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER