खेल

जब महेंद्र सिंह धोनी मैच के दौरान उलझे गये अंपायर से, जानिए क्या थी वजह....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:33 AM GMT
जब महेंद्र सिंह धोनी मैच के दौरान उलझे गये अंपायर से, जानिए क्या थी वजह....
x
महेंद्र सिंह धोनी मैच के दौरान उलझे गये अंपायर से, जानिए क्या थी वजह.... चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक आक्रामक सीधे हाथ के

जब महेंद्र सिंह धोनी मैच के दौरान उलझे गये अंपायर से, जानिए क्या थी वजह....

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक आक्रामक सीधे हाथ के बल्लेबाज और विकेट कीपर है। धोनी को कैप्टेन कूल के नाम से जाना जाता है, लेकिन आईपीएल मैच के दौरान धोनी ने अपना आपा खोया और मैदान पर अंपायर से उलझ गए, हालंकि उन्हें बहुत कम आक्रामक होते हुए देखा है

पिछली बार ऐसा तब हुआ था जब आईपीएल 2019 में उन्होंने अंपायर के एक फैसले के खिलाफ आवाज उठाई थी. लेकिन मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में ऐसा ही नजारा एक बार फिर देखने तो मिला जब माही को अंपायर के एक फैसले से ऐतराज हुआ.

मैच के 18वें ओवर में दीपक चाहर की गेंद टॉम कुरेन की जांघ पर लगी और चेन्नई के खिलाड़ियों ने अपील की और अंपायर ने टॉम कुरेन को आउट करार दिया. अंपायर ने बल्लेबाज को आउट देने क बाद तीसरे अंपायर से मदद मांगी जिसके बाद उनके फैसले को बदल दिया गया. टॉम कुरेन को आउट दिए जाने के बावजूद रीव्यू लेने के अंपायर के फैसले से एमएस धोनी खुश नहीं दिखे और अंपायर से उलझ गए.

22 सितम्बर को राजस्थान और चेन्नई का मैच था जिसमे राजस्थान ने 216 लक्ष्य दिया जवाब में धोनी की टीम 200 रन ही बना सकी। और चेन्नई यह मैच गवाना पड़ा।

Jio अपने कस्टमर के लिए लाया है आकर्षक ऑफर, जिसमे रोज मिलता है 3GB डेटा, देखिये यहाँ प्लान्स की पूरी लिस्ट

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story
Share it