एंटरटेनमेंट

Bollywood News 05 May 2021: Deepika Padukone भी हुई कोरोना संक्रमित, पिता भी हुए अस्पताल में भर्ती

Bollywood News 05 May 2021: Deepika Padukone भी हुई कोरोना संक्रमित, पिता भी हुए अस्पताल में भर्ती
x
Bollywood News 05 May 2021: Deepika Padukone भी हुई कोरोना संक्रमित, पिता भी हुए अस्पताल में भर्ती। .Bollywood News 05 May 2021: बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त थी. इस बीच जानकारी मिल रही है की दीपिका पादुकोण कोरोना संक्रमित (Corona infected) हो गई है. बताया जा रहा है की दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर मीडिया में सामने आ रही है. 

Bollywood News 05 May 2021: Deepika Padukone भी हुई कोरोना संक्रमित, पिता भी हुए अस्पताल में भर्ती

Bollywood News 05 May 2021: बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त थी. इस बीच जानकारी मिल रही है की दीपिका पादुकोण कोरोना संक्रमित (Corona infected) हो गई है. बताया जा रहा है की दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर मीडिया में सामने आ रही है. ये भी पढ़े - जब Rani Mukherjee से पूछा गया- ऐसा आपके पास क्या है जो Kareena Kapoor के पास नहीं है, जवाब सुन शाॅक्ड हो गई थी एक्ट्रेस

बताया जा रहा है की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई है। हाल ही में दीपिका एक्टर और अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ बेंगलुरु गई हुई थी. वही दीपिका और रणवीर परिवार के साथ वक़्त गुजार रहे थे. ये भी पढ़े - आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा से तुलना करने पर भड़क उठी कंगना रनौत, कह डाला कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप

जानकारी के मुताबिक दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) को बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पिता प्रकाश की रिपोर्ट दीपिका से पहले आई थी. जिसमे प्रकाश कोरोना संक्रमित पाए गए थे. बताया जाता है की लगातार बुखार आने की वजह से प्रकाश पादुकोण को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने बताया है की प्रकाश को जल्द से जल्द छुट्टी दे दी जाएगी।

जानकारी के मुताबिक प्रकाश पादुकोण ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली थी और दूसरी लेने के पहले ही वो कोरोना संक्रमित हो गए.

Next Story