खेल

Big News: Yuvraj Singh Arrested! क्रिकेटर युवराज सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मचा हड़कंप

Big News: Yuvraj Singh Arrested! क्रिकेटर युवराज सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मचा हड़कंप
x

yuvraj_singh

टीम इंडिया के फेमस पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Yuvraj Singh Arrested: टीम इंडिया के फेमस पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दे की युवराज के ऊपर हरियाणा के हांसी (Hansi) में अनुसूचित जाति के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी को लेकर मामला दर्ज है. बता दे जो युवराज सिंह ने एक लाइव शो के दौरान युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) पर अनुसूचित जाति पर अपमानजनक टिप्पणी की थी. इसके बाद हांसी पुलिस ने युवराज को गिरफ्तार करने के बाद तीन घंटों तक पूछताछ की. इसके बाद हाईकोर्ट के आदेश पर पूर्व क्रिकेटर को औपचारिक जमानत पर छोड़ दिया गया.

बता दे की युवराज सिंह हाईकोर्ट के आदेश पर जांच में शामिल हुए थे. इस दौरान युवी के साथ वकील, सुरक्षाकर्मी और पांच स्टाफ मेंबर्स भी थे. पूछताछ के बाद युवराज सिंह चंडीगढ़ रवाना हो गए.

इन्होने दर्ज करवाई थी शिकायत

बता दे की सोशल एक्टिविस्ट रजत कलसन ने पुलिस में युवराज सिंह को लेकर केस दर्ज करवाया था. युवराज सिंह पर आरोप था कि उन्होंने अनुसूचित जाति के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है. इसके बाद पुलिस ने SC-ST एक्ट व आईपीसी की विभिन्न धाराओं में युवराज के ऊपर मुकदमा दर्ज किया था.

युवराज ने कहा था ये

अभद्र टिप्पणी करने के बाद युवराज सिंह ने माफी मांगते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा था, "मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैंने कभी भी जाति, रंग, वर्ण और लिंग को लेकर किसी भी प्रकार की असमानता में भरोसा नहीं किया है. मैंने अपना जीवन लोगों की भलाई में दिया है और आज भी यह जारी है. मैं बिना किसी अपवाद के हर व्यक्तिगत जिंदगी के गौरव और सम्मान में विश्वास करता हूं."


Next Story