खेल

पहली बार मैच खेलने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को मिली टीम में जगह

Abhijeet Mishra
31 Dec 2021 9:52 AM GMT
पहली बार मैच खेलने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को मिली टीम में जगह
x
Arjun Tendulkar First Match: Ranji Trophy के मैच में जहां पृथ्वी शॉ पहले 2 मैच में बतौर कप्तान रहेगें वहीं सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर बतौर फ़ास्ट बॉलर और ऑल राउंडर के रूप में खेलेंगे

Arjun Tendulkar First Match: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को अब जा कर अपनी क्रिकेट परफॉर्मेंस दिखाने का मौका मिल रहा है, अर्जुन वैसे तो आईपीएल की टीम में भी शामिल थे लेकिन उन्हें एक भी मैच में नहीं खिलाया गया, लेकिन अब पृथ्वी शॉ की कप्तानी में अर्जुन अपना पहला मैच खेलने वाले हैं।

Ranji Trophy 2022: अर्जुन तेंदुलकर के क्रिकेट करियर के लिए उन्हें यह गोल्डन चांस मिला है, दरअसल अर्जुन का सेलेक्शन मुंबई की रणजी टीम में हुआ है जिसके साथ वो फर्स्ट क्लास डेब्यू के बेहद नजदीक पहुंच गए हैं। मुंबई क्रिकेट असोसिएशन (MCA) ने दिल्ली के खिलाफ 20 प्लेयर्स की टीम बनाई है जिसमे अर्जुन तेंदुलकर को भी शामिल किया गया है। दिल्ली के साथ होने वाले मैच में कप्तानी सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ करेंगे।

13 जनवरी को होगा मैच

बता दें कि मुंबई 41 बार रणजी चैम्पियन है, और इस बार 9 टीमों को एलीट ग्रुप सी में रखा गया है. मुंबई का पहला मैच दिल्ली के खिलाफ 13 जनवरी को होगा, मुंबई की टीम 20 जनवरी को दोबरा दिल्ली के टीम का सामना करेगी। इसी के साथ सचिन के बेटे अर्जुन को भी पहली बार रणजी में खेलने का मौका मिलेगा, इससे पहले अर्जुन भले की आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस में शामिल थे लेकिन उन्हें एक भी मैच में प्रदर्शन करने का मौका नहीं दिया गया था और बाद में टीम से निकाल भी दिया गया था। दुबई में हुए आईपीएल में अर्जुन टीम में ही शामिल नहीं थे।

ये खिलाडी टीम में शामिल (MCA Cricket Team)

MCA ने टोटल 20 प्लेयर्स को मैच के लिए सेलेक्ट किया है जिसमे पृथ्वी शॉ (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, आकर्षित गोमेल, अरमान जाफर, सरफराज खान, सचिन यादव, आदित्य तारे (विकेटकीपर), हार्दिक तमोर (विकेटकीपर), शिवम दुबे, अमन खान, शम्स मुलानी, तनुष कोटियन, प्रशांत सोलंकी, शशांक अटारडे, धवल कुलकर्णी, मोहित अवस्थी, प्रिंस बडियानी, सिद्धार्थ राउत, रोयस्टन डायस और अर्जुन तेंदुलकर शामिल है


Next Story
Share it