खेल

Andrew Symonds Accident: कार एक्‍सीडेंट में एंड्रयू साइमंड्स की मौत, फैन्‍स में शोक की लहर

Andrew Symonds Accident
x
Andrew Symonds Death News In Hindi: क्रिकेट के फैंस के लिए बुरी खबर है, ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की कार एक्सीडेंट में मौत (Andrew Symonds Accident) हो गई है।

Andrew Symonds Death News In Hindi: क्रिकेट के फैंस के लिए बुरी खबर है, ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की कार एक्सीडेंट में मौत (Andrew Symonds Accident) हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 46 साल के साइमंड्स की कार क्‍वींसलैंड के टाउंसविले के पास हादसे का शिकार हुई। क्‍वींसलैंड पुलिस ने मीडिया से बात करते हुए जानकारी दी कि शनिवार रात करीब 10.30 बजे दिग्गज खिलाडी साइमंड्स की कार का एक्‍सीडेंट हुआ।

जानकरी के अनुसार जिस समय एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) का एक्सीडेंट हुआ उस समय वे खुद गाड़ी चला रहे थे। एक्सीडेंट के बाद मौके पर पहुंची इमरजेंसी सर्विसिज ने साइमंड्स को बचाने की पूरी कोशिश की मगर चोटों की वजह से उन्‍होंने दम तोड़ दिया। एंड्रयू साइमंड्स के मौत (Andrew Symonds Death) की खबर सुनते ही क्रिकेट जगत में शोक की लहर व्याप्त हो गई है।

Andrew Symonds का जन्म 9 जून 1975 में हुआ था। 1998 में उन्होंने अपना पहले ओडीआई मैच खेला था। उन्होंने अपना आखिरी मैच पाकिस्तान के विरुद्ध 2009 में खेला था। एंड्रयू साइमंड्स ऑस्ट्रेलियाई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर थे उन्होंने ऑलराउंडर के रूप में क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट खेले। एंड्रयू दो विश्व कप विजेता टीमों के महत्वपूर्ण सदस्य रहे।

झटकों भरा साल 2022

ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए साल 2022 झटको से भरा रहा। बीते कुछ महीने पहले की दिग्गज खिलाडी शेन वार्न की मौत हो गई थी।

Next Story