एंटरटेनमेंट

सोसायटी के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी के आरोप में गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस पायल रोहतगी

सोसायटी के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी के आरोप में गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस पायल रोहतगी
x
Actress Payal Rohatgi arrested for threatening to kill the chairman of the society..मुंबई : एक्ट्रेस पायल रोहतगी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने सोसायटी के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी सोशल मीडिया में दी थी। हालांकि एक्ट्रेस ने बाद में उस पोस्ट को रिमूव भी कर दिया था।

Actress Payal Rohatgi arrested for threatening to kill the chairman of the society

मुंबई : एक्ट्रेस पायल रोहतगी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने सोसायटी के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी सोशल मीडिया में दी थी। हालांकि एक्ट्रेस ने बाद में उस पोस्ट को रिमूव भी कर दिया था।

मामले पर एक नजर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 20 जून को सोसायटी की एजीएम मीटिंग में पायल पहुंची थी। जिसकी वह सदस्य भी नहीं थी। जब इसका विरोध हुआ तो एक्ट्रेस आगबबूला हो गई और वह गालियां देने लगी। एक्ट्रेस यही नहीं रूकी। उन्होंने सोसायटी के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी भी दे डाली। इस पूरे मामले में अहमदाबाद सेटेलाइट पुलिस ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया है।

कई बार रह चुकी है विवादों में

एक्ट्रेस पायल रोहतगी कई बार विवादों में रह चुकी हैं। पायल के विवादों की लिस्ट में फूड एप जोमैटो को सेकुलर आउटलेट कहने से लेकर सती प्रथा की तरफदारी करने तक के विवाद शामिल हैं।

वहीं एक्ट्रेस के करियर पर नजर दौड़ाई जाए तो वह अब तक किसी खास किरदार से लोगों का दिल जीतने में कामयाब नहीं रह पाई हैं। पायल अब तक रक्त, तौबा तौबा, 36 चाइना टाउन जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story