राष्ट्रीय

IND VS ENG TEST MATCH: PM Narendra Modi और Amit Shah जा सकते है तीसरा टेस्ट मैच देखने, पढ़िए पूरी खबर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:46 AM GMT
IND VS ENG TEST MATCH: PM Narendra Modi और Amit Shah जा सकते है तीसरा टेस्ट मैच देखने, पढ़िए पूरी खबर...
x
IND VS ENG TEST MATCH: PM Narendra Modi और Amit Shah जा सकते है तीसरा टेस्ट मैच देखने, पढ़िए पूरी खबर... इंडियन टीम (India Team)

IND VS ENG TEST MATCH: PM Narendra Modi और Amit Shah जा सकते है तीसरा टेस्ट मैच देखने, पढ़िए पूरी खबर…

IND VS ENG TEST MATCH : इंडियन टीम (India Team) और इंग्लैंड टीम (England Team) के बीच मैच का आगाज 5 फरवरी से होने जा रहा है. इस बीच कोरोना काल में दर्शको की भीड को लेकर स्टेडियम में आने पर केंद्र सरकार ने रोक लगा थी. इस बीच केंद्र सरकार ने क्रिकेट मैच के लिए दर्शको की संख्या को 50 प्रतिशत तक स्टेडियम में लाने की छूट दे दी है.

Anushka Sharma और Virat Kohli ने अपनी बच्ची का नाम रखा है ये…

आपको बता दे की BCCI ने केंद्र सरकार से दर्शको को स्टेडियम में लाने की अपील की थी. लेकिन केंद्र सरकार ने भीड़ को लाने से साफ़ इंकार कर दिया था. वही नई गाइडलाइन के अनुसार अब स्टेडियम में 50 प्रतिशत दर्शक मैच देख सकते है. वही मैच एसोसिएसन ने 2 मैच को लेकर कहा है की खाली स्टेडियम में ही मैच होंगे।

वही दूसरी तरफ एक ये भी उम्मीद लगाई जा रही है की 14 फरवरी से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में दर्शको को स्टेडियम आने की परमीशन मिल सकती है. हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई पक्की खबर नहीं है. आपको बता दे की 50 प्रतिशत दर्शको की संख्या को अगर मंजूरी मिल जाती है तो स्टेडियम में लगभग 50 हजार लोग मैच का लुफ्त उठा सकते है.

जानकारी के मुताबिक BCCI ने प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) सहित कई बड़े नेताओ को तीसरा टेस्ट मैच में लुफ्त उठाने के लिए आमंत्रण भेजा है.

BCCI President Sourav Ganguly दोबारा अस्पताल में भर्ती, सीने में दर्द की शिकायत

गलती शिखर धवन की, सजा भुगत रहा है गरीब नाविक, जानिए क्या है मामला…

आस्ट्रेलिया में भारतीय टीम ने जीत के साथ रचा इतिहास…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story