खेल

ऑस्ट्रेलिया नहीं गए महान बल्लेबाज रोहित शर्मा, घर में हो गया कुछ ऐसा…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
ऑस्ट्रेलिया नहीं गए महान बल्लेबाज रोहित शर्मा, घर में हो गया कुछ ऐसा…
x
कोरोना का कहर अभी भी नहीं थम रहा हैं। आए दिन इस वायरस की चपेट में लोग आ रहे हैं। देशभर में इसका प्रकोप जारी हैं। इस वायरस से बचने के

ऑस्ट्रेलिया नहीं गए महान बल्लेबाज रोहित शर्मा, घर में हो गया कुछ ऐसा…

कोरोना का कहर अभी भी नहीं थम रहा हैं। आए दिन इस वायरस की चपेट में लोग आ रहे हैं। देशभर में इसका प्रकोप जारी हैं। इस वायरस से बचने के लिए जरूरी है कि पूरी तरह से ऐहतियात बरती जाए हैं। खबरों की माने तो बीते दिनों क्रिकेट जगत के महान बल्लेबाज रोहित शर्मा के पिता कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है।

जिसके चलते वह आॅस्ट्रेलिया एवं भारत के बीच होने जा रहे वनडे सिरीज में हिस्सा लेने नहीं जा सके। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रोहित शर्मा यह टेस्ट मैच खेलना चाहते है, जिसके लिए वह पूरे प्रयास हैं। फिलहाल उनके पिता की तबियत खराब बताई जा रही है जिसके चलते वह आॅस्टेलिया एवं भारत के बीच होने जा रहे मैच में शामिल हो पा रहे हैं।

कैटरीना, रानी सहित ये एक्ट्रेस बिन सिगरेट के नहीं रह सकती, ऐसे उड़ाती है धुंआ…

खबरों की माने वह पिता की तबियत खराब होने के कारण मुम्बई आ गए हैं। फिलहाल वह अपने पिता की देखरेख कर रहे हैं। जानकारों की माने तो जैसे ही उनके पिता की हालत ठीक हो जाती है वह जल्द ही अपने बल्ले से जौहर दिखाते हुए नजर आएंगे।
बताते चले कि देशभर में वायरस का कहर जारी हैं। बीते कुछ दिनों से कोरोना को लेकर अच्छी खबर नहीं आ रही हैं।

क्योंकि इस वायरस ने बीच में थोड़ा राहत जरूरी दी थी, लेकिन अब एक बार फिर से इसका प्रकोप बढ़ रहा हैं। इस वायरस की चपेट में अब नेता, अभिनेता एवं क्रिकेट जगत के साथ ही दुनियाभर के आम आ चुके हैं। सरकार द्वारा इससे वायरस से बचने के लिए ऐहतियात बरतने की बात की जा रही है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story