तेज गेंदबाज मोहम्द शमी की पत्नी को मिली धमकी, फोन पर कहा.......

तेज गेंदबाज मोहम्द शमी की पत्नी को मिली धमकी, फोन पर कहा…….

खेल

तेज गेंदबाज मोहम्द शमी की पत्नी को मिली धमकी, फोन पर कहा…….

क्रिकेट के तेज गेंदबाज मोहम्द शमी की पत्नी हशीन जहां को दो माह से फोन पर धमकी दी जा रही थी। जिसे पहले हशीन ने इग्नोर किया लेकिन जब फोन कारने वाले ने इसे बंद नहीं किया तो मजबूरन उन्हें इसकी शिकायत करनी पडी। वहीं कोलकाता पुलिस ने हशीन जहां की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए जांच की प्रकिया तेज की और आरोपी को पकडने में सफलता हांशिल कर ली है। वही अब भी एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही हैंै।

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार क्रिकंट में तेज गंेदबाज के रूप में अपनी पहचान रखने वाले मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को विगत दो माह से किसी अंजान व्यक्ति का फोन आ रहा था। जिसमें वह हसीन जहां से पैसे की मांग करते हुए धमकियां दे रहा था। साथ ही अभद्र शब्दो का उपयोग करते हुए उन्हे गालियां भी देता था। वही उसके द्वारा फोटो वायरल करने कि धमकी भी दी जाती थी। ऐसे में परेशान होकर हसीन जहां ने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी।

जांच से खुला राज

कोलकाता पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 22 नवम्बर को फोन करने वाले व्यक्ति को गिरफतार कर लिया है। वहीं जांच में पता चला कि उसके साथ एक महिला भी है जिसकी तलाश की जा रही है। वही यह भी पता चला कि हसीन जहां के घर पर काम करने वाली महिला ने ही पहले उन्हे फोन करना शुरू किया था। बाद में वह एक पुरूष को भी शामिल कर लिया और महिला ने फोन करना बंद कर दिया। लेकिन उस पुरूष ने फोन कर पैसे की मांग करता रहा। जिसे पुलिस ने पकड लिया है।

आदित्य और दिशा के किसिंग सीन को लेकर 63 साल के अनिल ने किया खुलासा, कहा-मुझे जलन हो रही थी और वो…

समी और हसीना रह रहे अलग

बता दें कि मोहम्द शमी और उनकी पत्नी में आपसी अनबन होने से वर्ष 2018 से दोनो इस समय अलग रह रहे हैं। शमी और हसीन की एक बेटी भी है। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी तथा उनके परिवारवालो पर प्रताडना सहित कई आरोप लगाए हैं।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *