IPL 2020 में FIXING के बादल! खिलाड़ी से किया गया संपर्क, BCCI के ANTI CORRUPTION UNIT ने की पुष्टि

IPL 2020 में FIXING के बादल! खिलाड़ी से किया गया संपर्क, BCCI के ANTI CORRUPTION UNIT ने की पुष्टि

खेल राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

BCCI के ANTI CORRUPTION UNIT ने IPL में FIXING के लिए खिलाड़ी से संपर्क साधने की पुष्टि की है

कोरोना संक्रमण के चलते IPL का 13वां संस्करण दुबई में आयोजित हुआ है. इस बीच BCCI के ANTI CORRUPTION UNIT ने पुष्टि की है कि अज्ञात एजेंट ने एक खिलाड़ी से FIXING के लिए संपर्क साधा है.

BCCI के ANTI CORRUPTION UNIT प्रमुख अजीत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि किसी बाहरी एजेंट ने एक IPL के खिलाड़ी से संपर्क साधा है। उसने MATCH FIXING की बात की है। यह जानकारी खुद उस खिलाड़ी ने हमें दी है। हम खिलाड़ी के बताए अनुसार उस कथित एजेंट को ट्रैक करने की कोशिश कर रहें हैं।

AJIT SINGH | ANTI CORRUPTION UNIT CHIEF OF BCCI

हांलांकि अजीत ने खिलाड़ी के नाम का खुलासा करने से परहेज किया है। उन्होने कहा है कि जैसे ही खिलाड़ी से FIXING के लिए संपर्क किया गया, उसने पूरी जानकारी हमारे सामने रख दी है। हम उस अंजान व्यक्ति के बारे में पता करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन उसमें कुछ वक्त लगेगा।

महेंद्र सिंह धोनी करने जा रहे है वेब सीरीज़, फैंस के लिए खुशखबरी….

ऑनलाईन साधा गया संपर्क

सभी खिलाड़ी बॉयो बबल प्रोटोकॉल के तहत सुरक्षा में होते हैं। उनसे बात करना तो दूर कोई मिल तक नहीं सकता। ऐसे में माना जा रहा है कि खिलाड़ी के साथ ऑनलाईन संपर्क साधा गया होगा।

BCCI ANTI CORRUPTION UNIT को अपनी तैयारियों पर पूरा भरोसा है

IPL 2020 के दौरान एंटी करप्शन यूनिट द्वारा खेल को फेयर बनाने के लिए खिलाड़ियों को ऑनलाइन काउंसलिंग सेशन दिया जा रहा है। अंडर 19 टीम से आईपीएल खेल रहे खिलाड़ियों को भी सभी प्रोटोकॉल की जानकारी दी गई है। ऐसे में बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट को अपनी तैयारियों पर पूरा भरोसा है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *