धोनी का मजाक जमकर उड़ रहा है चेन्नई की हार पे, देखिये कुछ फनी मीम्स

धोनी का मजाक जमकर उड़ रहा है चेन्नई की हार पे, देखिये कुछ फनी मीम्स

खेल

धोनी का मजाक जमकर उड़ रहा है चेन्नई की हार पे, देखिये कुछ फनी मीम्स

आईपाल 2020  शुक्रवार को हुए दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच हुए मुकाबले में चेन्नई की टीम को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा. इसमें CSK की टीम को 44 रन के बड़े अंतर से हर का सामना करना पड़ा.  दिल्ली की टीम पूरी तरह से चेनई पर हावी रही. धोनी भी अपनी टीम की नइया पार नहीं लगा पाए. और एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा.

धोनी इस मैच में एक बार फिर से 7वें नंबर पर बैटिंग करने उतरे और कुछ खाश कमल नहीं कर पाए और महज 12 बाल पे 15 रन ही बना सके. धोनी रबाडा की बाल पे स्टंप के पीछे ऋषभ पंत को कैच थमा बैठे। चेनई ने अभी तक 3 मैच खेले है और 2 में हार का सामना करना पड़ा. धोनी के फैंस इस हार की वजह से सोशल मीडिया पर चेन्नई के कप्तान धोनी का जमकर मजा ले रहे है. आइए देखते है कुछ फनी मीम्स।

एक यूजर ने धोनी के लोअर मिडिल ऑर्डर पर बैटिंग करने को लेकर निशाना साधते हुए लिखा है, ‘मैं इसलिए जल्दी नहीं आ सका क्योंकि मैं एक और ‘मैं पल दो पर का शायर वीडियों’ ए़डिट करने में बिजी था.’

जब महेंद्र सिंह धोनी मैच के दौरान उलझे गये अंपायर से, जानिए क्या थी वजह….

एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि चेन्नई के कप्तान धोनी अपने पिछले दोनों मैच विपक्षी टीम की तरफ से खेल रहे थे.

एक क्रिकेट फैंस ने इस बात की तुलना की है जब धोनी टॉम कुरेन और कगिसो राबडा की गेंद पर बल्लेबाजी करते हैं तो उनका प्रदर्शन कैसा होता है.

एक अन्य यूजर्र ने वीडियों के जरिए बड़े मजाकिया अंदाज में बताया है कि धोनी का प्रदर्शन तब कैसा होता है जब 12 से ज्यादा के रन रेट से खेलने की जरूरत होती है.

गौरव ने भी वीडियो के जरिए समझाया है कि जब जरूरी रन रेट 10 से ज्यादा होता है तब एमएस धोनी और केदार जाधव क्या करते हैं.

शुभम श्रीवास्तव ने तो चेन्नई टीम की पारी की तुलना बैलगाड़ी से कर दी है और कहा है कि धोनी को केदार जाधव से पहले बैटिंग करनी चाहिए थी.

सबसे पहले किस देश को मिलेगी चीन में बनी कोरोना वैक्सीन

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram